गाजीपुर: गरीबों का राशन हड़प गया कोटेदार, दुकान निलंबित - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: गरीबों का राशन हड़प गया कोटेदार, दुकान निलंबित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर हंसराजपुर मनिहारी ब्लाक के रामपुर जीवन गांव की कोटे की दुकान तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दी गई है। साथ ही कोटेदार विजय शंकर सिंह व उसके चालक राम कुंवर राजभर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया गया है। ग्रामीणों ने डीएम के बालाजी से शिकायत की थी कि कोटेदार खाद्यान वितरित करने के बजाय चोर बाजार में बेच देता है। डीएम ने इस शिकायत को गंभीरता से लिया। उन्होंने डीएसओ को इसकी जांच का आदेश दिया।

जांच पूर्ति निरीक्षक अमित कुमार यादव ने की। उन्होंने पाया कि बीते जून में चार अंत्योदय कार्डधारकों को राशन नहीं दिया गया। इसी तरह इस माह में भी 52 कार्ड धारकों को पूरी यूनिट का राशन नहीं वितरित हुआ। कुल मिला कर राष्ट्रीय खाद सुरक्षा मिशन का  करीब 23 कुंतल राशन हड़पा गया है। जांच रिपोर्ट मिलते ही डीएम ने कोटे की दुकान निलंबित करने और एफआईआर का आदेश दिया। डीएसओ के मुताबिक कोटे की दुकान निलंबित करी दी गई है। उधर एसएचओ शादियाबाद राजाराम ने गुरुवार की रात करीब पौने नौ बजे बताया कि फिलहाल किसी कोटेदार और उसके चालक के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad