गाजीपुर: मात्र कुछ घंटे की नोटिस पर प्रशासन लगा हांफने, बावजूद नहीं आए ‘महाराजजी’ - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मात्र कुछ घंटे की नोटिस पर प्रशासन लगा हांफने, बावजूद नहीं आए ‘महाराजजी’

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र के पैतृक गांव मलिकपुर आने में रोड़ा बन गया। उन्हें हेलीकॉप्टर से वहां पहुंचना था लेकिन तल्ख मौसम ने इसकी इजाजत नहीं दी। नतीजा प्रशासन की सारी तैयारी धरी की धरी रह गई। सोमवार की रात अचानक प्रशासन को सूचना मिली कि अगले दिन मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से मलिकपुर पहुंचेंगे। फिर क्या था। प्रशासन उसकी तैयारी में जुट गया। 

रातों-रात पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर सैदपुर में टाउन इंटर कॉलेज के मैदान में हैलीपैड बनाने में जुट गए। साथ ही सुरक्षा के लिहाज से गाजीपुर सहित  वाराणसी जोन की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। यहां तक कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे एनएसजी के गार्ड भी आ गए। 

भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के साथ पार्टी नेता भी प्रस्तावित हेलीपैड से लगायत मलिकपुर गांव तक की प्रशासनिक तैयारी का जायजा लेने लगे। प्रोटोकॉल के मुताबिक मुख्यमंत्री को वाराणसी से शाम 6.25 बजे मलिकपुर पहुंचना था और मात्र दस मिनट रुकने के बाद 6.35 बजे वापस होना था लेकिन यह कार्यक्रम निरस्त हो गया। वजह बना खराब मौसम। भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने खराब मौसम के ही चलते मुख्यमंत्री के कार्यक्रम रद होने की बात कही लेकिन यह भी कहे कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के वाराणसी तथा मीरजापुर आमगन के चलते मुख्यमंत्री को रुकना है। 

लिहाजा उस बीच मौका मिलते ही वह जरूर मलिकपुर आएंगे। मालूम हो कि मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ का गाजीपुर में यह पहला आगमन था। बहरहाल कलराज मिश्र के पैतृक घर शोक संवेदना जताने के लिए संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के अलावा उप मुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा, प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ.महेंद्र नाथ पांडेय मलिकपुर आ चुके हैं। साथ ही प्रदेश सरकार मंत्रिपरिषद के सदस्य सुरेश खन्ना, सूर्यप्रताप शाही, डॉ.महेंद्र सिंह, उपेंद्र तिवारी तथा धर्मपाल सिंह, मोती सिंह, अतुल गर्ग का भी मलिकपुर पहुंचने का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad