Today Breaking News

गाजीपुर: उन्हें मौत ले आई थी मुहम्मदाबाद!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भांवरकोल रसूलपुर के पास हाइवे पर मंगलवार की देर शाम ट्रक से सीधी भिड़ंत में मृत बोलेरो सवारों की पहचान हो गई है। तीनों मृतक बिहार के रहने वाले थे। इस हादसे में दो घायल भी हुए हैं। 

उनके परिजनों को यह नहीं पता कि वह आखिर गंगा पार कर गाजीपुर की सरहद में क्यों पहुंचे थे। मृतकों में विकाश कुमार सिंह(24) आरा जिले के करारी थाना क्षेत्र स्थित गांव करक का रहने वाला था। अन्य दो मृतकों में मंतोष सिंह(23) तथा अंकित सिंह (23) रोहतास जिले के गोरारी थानान्तर्गत पांडेय डेहरी के थे। घायलों में रविशंकर साहू(24) पवई तथा राजकमल पासवान(22) सकला बाजार थाना काराकात जिला रोहतास का है।

चश्मदीदों के मुताबिक ट्रक बलिया की ओर से आ रहा था। उसी बीच तेज गति से भरौली(बलिया) की ओर जा रही बोलेरो उससे भिड़ गई। बोलेरो मंतोष चला रहा था। सभी को पहले मुहम्मदाबाद सीएचसी भेजा गया। जहां विकाश तथा मंतोष की मौत हुई। उसके बाद वहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर हुए अंकित का दम टूटा। गनीमत रही कि बोलेरो का छठवां सवार लगटू पासवान साफ बच गया। वह रोहतास के ही सकला बाजार का निवासी है। 

हादसे के बाद चालक-खलासी मौके पर ही ट्रक छोड़ कर भाग गए। ट्रक बलिया के किसी व्यक्ति का है। एसएचओ सुरेंद्र पांडेय ने बताया कि इस मामले में मृतक विकाश कुमार के भाई विद्याभूषण सिंह ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी है। विकाश रोहतास में ही किसी टोल प्लाजा का कर्मचारी था। एसएचओ ने बताया कि बोलेरो सवारों में किसी की मुहम्मदाबाद क्षेत्र में रिश्तेदारी नहीं थी। बावजूद वह इस क्षेत्र में कैसे आए यह उनके परिवारीजनों को भी नहीं मालूम है। इस दशा में संभव हो कि वह मौज मस्ती के लिए आए होंगे और यहां उन्हें मौत दबोच ली।
'