गाजीपुर: बागपत की तर्ज पर शामली जेल में भी था हत्या का प्लान - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बागपत की तर्ज पर शामली जेल में भी था हत्या का प्लान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या को लेकर विभिन्न जेलों में बंद पूर्वांचल के माफिया और उनके शॉर्प शूटर पहले से ही खौफ में हैं कि इसी बीच रविवार को गाजियाबाद से मिली खबर उनको और डरा दी है। खबर यह है कि शामली जेल में कुछ हत्यारोपियों को गोलियों से भूनने की तैयारी थी। पुलिस को शक है कि इसका प्लान पश्चिमांचल के माफिया सुंदर भाटी ने बनाया  था। गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच के हाथ लगे सुंदर भाटी के शूटरों ने यह राज खोला है। इन बदमाशों में अमर सिंह उर्फ मूंछ तथा डीके के अलावा धर्मेंद्र, अर्पित, अनुज व कुलदीप शामिल हैं। 

मेरठ के सरधना बाजार का रहने वाला अमर सिंह मूंछ की पुलिस को बहुत दिनों से तलाश थी। उस पर पूरे एक लाख रुपये का ईनाम घोषित था। साथ ही डीके पर भी 50 हजार रुपये का ईनाम था। गिरफ्तार अर्पित के पिता विक्की की कुछ समय पहले हत्या कर दी गई थी। अर्पित के पिता के हत्यारे शामली जेल में बंद हैं। अर्पित ने उनसे बदला लेने की ठानी थी। इसके लिए वह अमर सिंह उर्फ मूछ के संपर्क में आया। अर्पित के पिता की हत्या का बदला लेने के लिए कर्बाइन से लगायत स्वचालित पिस्तौलें तक जुटा ली गई थीं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad