गाजीपुर: 200 बेड का अस्पताल हो गया है बीमार- विधायक डा. विरेंद्र यादव - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: 200 बेड का अस्पताल हो गया है बीमार- विधायक डा. विरेंद्र यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिला चिकित्सालय में व्याप्त अव्यवस्था व भ्रष्टाचार को लेकर सपा का प्रतिनिधिमंडल विधायक डा. विरेंद्र यादव के नेतृत्व में शुक्रवार को सीएमओ और सीएमएस से मिला। इस संदर्भ में डा. विरेंद्र यादव ने बताया कि 200 बेड का अस्पताल सपा कार्यकाल में बनकर तैयार हुआ। वर्तमान समय में यह अस्‍पताल बीमार हो गया है। 200 बेड के अस्पताल में केवल 11 चिकित्‍सक हैं। जिसमे से सर्जन और फि‍जिशियन चिकित्सा अस्पताल में नही हैं। प्रतिदिन हजारों रोगी जिला अस्पताल में इलाज के लिए आते हैं और निराश होकर चले जाते हैं। जिला अस्पताल में गंदगी का साम्राज्य है। 

शौचालय सहित हर तरफ गंदगी दिखाई दे रही है। दवा प्रयाप्त मात्रा में उपलब्ध नही है लोग बाहर से खरीद कर इलाज करा रहे हैं। चारो तरफ भ्रष्टाचार व्याप्तप है। विधायक ने बताया कि सारी समस्याओं को लेकर वह मुख्य चिकित्साधिकारी जीसी मौर्या व चिकित्सा अधीक्षक से मिले। दोनों अधिकारियों ने यह आश्वासन दिया कि तीन दिनों के अंदर व्यवस्था में बदलाव होगा। 

विधायक ने बताया कि तीन दिनों के अंदर अगर व्यवस्था नही बदली तो समाजवादी पार्टी गरीब रोगियों के हितों के रक्षा के लिए जिला अस्‍पताल पर धरना-प्रदर्शन और घेराव करेगी। प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष डा. नन्हकू यादव, डा. समीर‍ सिंह, रामधारी यादव, सुधीर यादव, राकेश यादव, गोपाल यादव, दिनेश यादव, सदानंद यादव, कन्हैया लाल विश्वकर्मा, अशोक बिंद आदि नेता मौजूद थें। प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष डा. नन्हकू यादव, डा. समीर‍ सिंह, रामधारी यादव, सुधीर यादव, राकेश यादव, गोपाल यादव, दिनेश यादव, सदानंद यादव, कन्हैया लाल विश्वकर्मा, अशोक बिंद आदि नेता मौजूद थें।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad