गाजीपुर: शराब पीने के लिए पानी न दिया तो मनबढ बदमाशो ने युवक को मारी गोली - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: शराब पीने के लिए पानी न दिया तो मनबढ बदमाशो ने युवक को मारी गोली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जखनियां कोतवाली भुड़कुड़ा अंतर्गत जौहरपुर नसल्लाह गांव में शनिवार की रात करीब 11:00 बजे राजू चौहान पुत्र जोखन चौहान उम्र 30 वर्ष को युवकों ने गोली मार दी। गोली राजू की कनपटी पर लगते ही लहूलुहान होकर गिरकर तड़पने लगा गोली की आवाज सुनकर जब तक गांव व घर के लोग इकट्ठा होते तब तक युवक असलाह लहराते भाग निकले। गोली लगने के बाद घर वालों ने तत्काल डायल 100 को सूचना देते हुए राजू को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जखनिया गए। 

जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने रेफर कर दिया, परिवार वालों ने तत्काल ट्रामा सेंटर वाराणसी लेकर चले गए जहां रविवार कि सुबह करीब 11:00 बजे इलाज के दौरान मौत हो गई। रात में ही सूचना मिलते ही भुड़कुड़ा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली साथी घर वालों के बताएं लोगों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की लेकिन कोई नहीं मिला। 

घटना की तहरीर राजू का भतीजा संदीप चौहान पुत्र शंभू चौहान ने लिखित चौरा गांव के तीन नामजद युवकों के खिलाफ तहरीर देते हुए बताया कि रात में तीनों युवक दारू लेकर घर पहुंचे वह पानी मांगने लगे। जिस पर राजू ने कहा कि मैं अपने घर दारू नहीं पीने दूंगा। ना ही पानी दूंगा आप लोग अपने घर जाकर दारु पीजिए। यह बात सुनकर पहले से नशे में तीनों युवक अचानक असलाह निकालकर राजू को लक्ष्य कर गोली चला दी और गोली सीधे राजू के सिर में कनपटी पर लगी और वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा गांव वालों के अनुसार यह तीनों युवक काफी मनवर किस्म के थे और आए दिन दारू पीकर विवाद करते हैं। 

घटना की सूचना मिलने पर रविवार को क्षेत्राधिकारी भुड़कुड़ा आलोक प्रसाद व इंस्पेक्टर सादात सुरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचकर जांच कि व आवश्यक दिशा निर्देश दिए नामजद लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। साथ ही नामजद युवकों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। मौत की सूचना मिलते ही गांव सहित घर में कोहराम मच गया साथी भुरकुंडा पुलिस ने नामजद लोगों के परिजनों को उठा कर पूछताछ कर रही है

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad