गाजीपुर: सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने हिमांशु राय के जरिये गाजीपुर के युवकों का जाना मन - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने हिमांशु राय के जरिये गाजीपुर के युवकों का जाना मन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सपा के युवा नेता हिमांशु राय की कोशिश है कि लोकसभा चुनाव के लिए गाजीपुर और बलिया संसदीय क्षेत्र के युवकों को पार्टी से ज्यादा से ज्यादा जोड़ा जाए। वह इस कोशिश में बराबर लगे रहते हैं। हिमांशु बुधवार को दिल्ली पहुंचे। अपनी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव से उनके ऑफिस में मिले। सांसद ने गाजीपुर तथा बलिया संसदीय क्षेत्र में युवकों के मन-मिजाज को टटोला। हिमांशु से उन्होंने युवकों खासकर नए वोटरों के रुझान की चर्चा की।

बकौल हिमांशु, पार्टी सांसद को भी एहसास है कि रोजगार, महंगाई को लेकर प्रदेश के अन्य हिस्से की तरह गाजीपुर-बलिया के नौजवान भी भाजपा से नाखुश हैं। चलते वक्त हिमांशु ने धर्मेंद्र यादव को उनका पोट्रेट भी भेंट किया। मालूम हो कि हिमांशु हाल में ही सक्रिय राजनीति से जुड़े हैं। हालांकि उनका परिवार गाजीपुर-बलिया के लिए कोई अनजान नहीं है। उनके पिता जिला पंचायत के इंजीनियर हैं और चाचा राजेश राय पप्पू सपा के वरिष्ठ नेताओं में शुमार हैं। राजेश राय वर्ष 2012 के विधानसभा चुनाव में मुहम्मदाबाद सीट से पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं। शायद यही वजह है कि आहिस्ता-आहिस्ता ही सही हिमांशु में सियासी सलाहियत भी आने लगी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad