गाजीपुर: बाबा बर्फानी का दर्शन कर जिले के शांति व खुशहाली के लिए पूर्व मंत्री विजय मिश्र ने किया प्रार्थना - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बाबा बर्फानी का दर्शन कर जिले के शांति व खुशहाली के लिए पूर्व मंत्री विजय मिश्र ने किया प्रार्थना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर धरती का स्वर्ग कहा जाने वाले जम्मू कश्मीर की धरती पर समुंद्र तल से 14,500 फीट की ऊंचाई पर स्थित बाबा अमरनाथ गुफा में भक्तों के जाने व पवित्र शिवलिंग के दर्शन का सिलसिला आरंभ हो चुका है। पवित्र अमरनाथ गुफा जाने के लिए इस वर्ष 28 जून से शुरू होकर श्रवण पूर्णिमा व रक्षाबंधन के त्योहारों के साथ समाप्त होगा। सोमवार को यात्रियों ने बाबा बर्फानी के दर्शन किए। 

यात्रियों के साथ शामिल उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व धर्मार्थ कार्य/अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री विजय कुमार मिश्र ने पवित्र शिवलिंग का दर्शन किए। विगत कई वर्षों से अनवरत पूर्व मंत्री विजय मिश्रा बाबा बर्फानी के दर्शन करने के लिए यात्रा में प्रतिभाग करते हैं उनकी यात्रा का उद्देश्य प्रतिवर्ष धरती पर अवतरित होने वाले भगवान भोलेनाथ से देश व प्रदेश तथा गाजीपुर क्षेत्र वासियों के लिए सुख-समृद्धि तथा कुशलता की कामना की। 

दर्शन-पूजन के पश्चात श्री मिश्र ने कड़ाके की ठंड में देश की रक्षा एवं यात्रियों की यात्रा को सुगम बनाने के लिए अनवरत कठिन परिश्रम कर रहे है। भारतीय सेना के जवानों से भेंट कर उन्हें इस नेक कार्य की बधाई दी एवं उनका उत्साहवर्धन किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad