गाजीपुर: सैदपुर की फर्म का लूट लिए लाखों के कृषि यंत्र, मामला चंदौली के बलुआ क्षेत्र का - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सैदपुर की फर्म का लूट लिए लाखों के कृषि यंत्र, मामला चंदौली के बलुआ क्षेत्र का

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बाजार के प्रमुख कृषियंत्र व्यवसायी अविनाश बरनवाल की फर्म का लाखों रुपये के कृषि यंत्र लुटे जाने की खबर मिली है। बुधवार की देर शाम फर्म से कृषि यंत्र ट्रैक्टर ट्राली से सोनभद्र के राबर्टसगंज भेजा गया। रास्ते में चंदौली के बलुआ क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के दम पर मय ट्रैक्टर उस पर लदे कृषि यंत्र लूट लिए। ककरहीं निवासी ट्रैक्टर चालक गुलाब यादव ने बताया वह चंदौली जिले के चहनियां के पास पहुंचे ही थे कि असलहाधारी बदमाशों ने उनके ट्रैक्टर को जबरिया रोकवाया। उसके बाद दो बदमाश उन्हें बंधक बना लिए और उनकी आंखों पर पट्टी बांध कर करीब छह घंटे तक इधर-उधर ले जाते रहे। गुरुवार की भोर में करीब चार बजे चंदौली के ही बलुआ थाना क्षेत्र में एक निर्जन स्थान पर छोड़ दिए।

उसी बीच सुबह गाजीपुर के ही खानपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास वह ट्रैक्टर लावारिस मिलने की सूचना मिली। एसएचओ सैदपुर शरद चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है लेकिन ट्रैक्टर चालक के मुताबिक घटनास्थल चंदौली के बलुआ क्षेत्र का है लिहाजा वहीं की पुलिस इसकी जांच करेगी। यह जरूर है कि सैदपुर पुलिस भी जांच में सहयोग करेगी। लूटे गए कृषि यंत्रों की कीमत करीब ढाई लाख रुपये बताई जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad