गाजीपुर: शौच के लिए निकली किशोरी की बंसवारी में मिली लाश - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: शौच के लिए निकली किशोरी की बंसवारी में मिली लाश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां तियरी गांव में मंगलवार की सुबह करीब छह बजे शौच के लिए निकली किशोरी गुड़िया(17) बंसवारी में लहूलुहान मिली। घरवाले उसे सीएचसी लाए। जहां चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख उसको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही उसका दम टूट गया। किशोरी गांव के बाहर अपने परिवार के डेरा पर थी। वह अकेले शौच के लिए निकली थी। कुछ देर बाद ग्रामीणों से घरवालों को सूचना मिली कि वह बंसवारी में लहूलुहान पड़ी है। तब घरवाले मौके पर पहुंचे। किशोरी के गले पर किसी धारदार हथियार के गहरे चोट का निशान था।

सूचना मिलने के बाद पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा खुद मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किए। उन्होंने किशोरी के पिता सचनू राजभ से यह जानकारी लिए कि किसी से उनके परिवार की कोई अदावत तो नहीं चल रही है। गाजीपुर आजकल डॉट कॉम से बातचीत में पुलिस कप्तान ने इस बात से इन्कार किया कि युवती के साथ किसी तरह की अन्य कोई गलत हरकत हुई होगी। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही हकीकत सामने आएगी। वैसे हैरानी नहीं कि इस वारदात को अंजाम देने में एक से ज्यादा लोग शामिल रहे हों। उन्होंने दावा किया कि 48 घंटे के अंदर पूरी कहानी सामने आ जाएगी। उधर परिस्थितजन्य साक्ष्य यह चुगली कर रहे थे कि हत्यारा गांव का ही है और किशोरी उसे पहचानती थी। गुड़िया इसी साल यूपी बोर्ड की इंटर परीक्षा पास की थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad