गाजीपुर: छेड़छाड़ तथा मारपीट की पीड़ित महिलाओं की थाने में नहीं हुई सुनवाई - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: छेड़छाड़ तथा मारपीट की पीड़ित महिलाओं की थाने में नहीं हुई सुनवाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मरदह एक ओर योगी सरकार महिलाओं की  सुरक्षा के दावे करती है और दूसरी ओर पीडित महिलाओं को थानों में न्याय नहीं मिलता। उल्टे ऐसी महिलाओं के परिवारीजनों पर झूठे मुकदमे लाद दिए जा रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया कोड़री गांव का है। कूड़ा रखने के सवाल पर दबंगों ने अश्वनी सिंह के घर में घुस कर परिवार के पुरुष सदस्यों को पीटना शुरू किया। बचाव में जब परिवार की दो महिलाएं आईं तो उनके साथ भी मारपीट की गई। उसके बाद हमलावर चले गए। महिलाओं की मानी जाए तो उनके साथ दबंगों ने छोड़छाड़ भी की।

घटना शनिवार की शाम हुई थी। पीड़ित महिलाएं परिवार के सदस्यों के साथ मरदह थाने पर पहुंची। वहां उनकी एक नहीं सुनी गई। बल्कि सुलह-समझौता के लिए एसएचओ संपूर्णांदन राय ने दबाव बनाया। जब पीड़ित परिवार ने तहरीर देनी चाही तो उन्हें डरा-धमका कर भगा दिया गया। पीड़ित परिवार का कहना है कि एसएचओ ने दबंगों से अपनी जेब भर ली है। इस लिए वह उनका पक्ष ले रहे हैं। आखिर में पीड़ित परिवार सीओ कासिमाबाद से मिला और आप बीती सुनाई। इस संबंध में सीओ कासिमाबाद ने बताया कि मामला संज्ञान में है। मामले की जांच कर कार्रवाई होगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad