गाजीपुर: गैर महिला के साथ रंगरेलियां मना रहे पूर्व सिंचाई कर्मी को युवकों ने पीटा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: गैर महिला के साथ रंगरेलियां मना रहे पूर्व सिंचाई कर्मी को युवकों ने पीटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नंदगंज एक रिटायर सिंचाई कर्मी की गैर महिला संग रोज-रोज रंगरेलिया मनाना गांव के युवकों को बर्दाश्त नहीं हुआ और वह उसके घर धमक पड़े। उनके तेवर देख महिला तो भाग गई लेकिन युवक घर में घुस कर पूर्व सिंचाई कर्मी को भरहिक पीटे। वाकया गुरुवार की सुबह लखमीपुर गांव का है। पिटाई के बाद रिटायर सिंचाई कर्मी थाने पर पहुंचे और उन्होंने गांव के ही दो युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दिए। आरोप लगाए कि वह उनके घर में जबरिया घुसे और मारपीट कर 15 हजार रुपये लूट ले गए। एसएचओ किशोर कुमार चौबे ने जब तहकीकात शुरू की तो कहानी उनकी ऐय्याशी वाली सामने आई। फिर तो रिटायर सिंचाई कर्मी यूटर्न लेते हुए पूरा घटनाक्रम बता गए। साथ ही अपनी तहरीर वापस ले लिए।

रिटायर सिंचाई कर्मी की पत्नी का निधन हो चुका है और उनके बच्चे बाहर रहते हैं। घर पर वह अकेले रहते हैं जबकि उनकी साथी महिला मूलतः वाराणसी की रहने वाली है और लखमीपुर में किराये के मकान में रहती है। वह कामकाज के बहाने रिटायर सिंचाई कर्मी के घर जाती रही है लेकिन उसकी असलियत सामने आई तब गांव के युवकों ने दोनों को सबक सिखाने का प्लान बनाया। ग्रामीणों का कहना है कि रिटायर सिंचाई कर्मी की इस करतूत से गांव के युवकों, युवतियों पर गलत असर पड़ने का खतरा था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad