गाजीपुर: सड़क की तेज रफ्तार में दो की गई जान, दस घायल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सड़क की तेज रफ्तार में दो की गई जान, दस घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अलग-अलग क्षेत्रों में सोमवार की देर शाम हुए सड़क हादसों में दो की मौत हो गई जबकि दस घायल हो गए। पहली घटना नंदगंज थाने के नैसारे गांव के पास हुई। बेलोरो की टक्कर में ब्रेजा कार सवार युवक की मौत हो गई जबकि बोलेरो सवार घायल हो गए। उन्हें पीएचसी नंदगंज भेजा गया। एसएचओ नंदगंज किशोर कुमार चौबे ने बताया कि बेलोरो सैदपुर की ओर से आ रही थी। ब्रेजा जिला मुख्यालय की ओर से वाराणसी जा रही थी। मृत युवक राकेश कुमार(30) वाराणसी के बरईपुर का रहने वाला बताया गया है। घायल बोलेरो सवारों में रामजनम(34), संजू देवी(30), योगेश(40), रानी(34), सुनीता(40)), मंजीत कुमार(30) तथा राजेश(40) हैं। वह लोग सोनभद्र के रहने वाले हैं और सर्पदंश से पीड़ित को लेकर बाराचवर इलाके के अमवा की सती माई झाड़फूंक कराने जा रहे थे।

दूसरी घटना करीमुद्दीनपुर थाने के भरौली आला गांव के पास रात आठ बजे ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत में मैजिक सवार युवक की मौत हो गई। चालक सहित तीन घायल हो गए। मैजिक बलिया की ओर से आ रही थी और ट्रक मुहम्मदाबाद से जा रहा था। एसओ करीमुद्दीनपुर सुधाकर राय के मुताबिक मृत युवक की अभी पहचान नहीं हुई है। घायलों को मुहम्मदाबाद सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। मय ट्रक चालक को पकड़ लिया गया है। मैजिक का रजिस्ट्रेशन नंबर बलिया का है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad