गाजीपुर: तीन साल पहले प्रेमी संग फरार किशोरी दूधमुंहे पुत्र के साथ मिली - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: तीन साल पहले प्रेमी संग फरार किशोरी दूधमुंहे पुत्र के साथ मिली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रेमी संग भागी किशोरी तीन साल बाद पकड़ी गई। वह भी एक दूधमुंहे पुत्र के साथ। वाकया रेवतीपुर गांव की भीषमदेव राय पट्टी का है। एसओ रेवतीपुर राकेश त्रिपाठी ने बताया कि किशोरी का प्रेमी शुभम राय करीमुद्दीनपुर का रहने वाला है। किशोरी की बरामदगी उसके घर से ही हुई। शुभम की ननिहाल रेवतीपुर के भीषमदेव राय पट्टी के ही बड़क राय के यहां है।

शुभम को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुभम प्रायः ननिहाल आता था। उसी बीच उसकी किशोरी से आंख लड़ गई। वह चोरी-छिपे मिलने-जुलने लगे। यह बात दोनों के घरवालों के अलावा आसपास के लोगों में भी चर्चा का विषय बन गई। किशोरी पर उसके परिवार वालों ने बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी। तब शुभम ने योजना बनाई और किशोरी को लेकर भाग गया।

इस मामले में किशोरी के पिता ने छह मई 2015 को शुभम के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया। पुलिस के हाथ लगने के बाद पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह शादी कर चुके हैं लेकिन शादी का वह कोई प्रमाण प्रस्तुत नहीं कर पाए। एसओ ने कहा कि जिस वक्त शुभम अपनी प्रेमिका का अपहरण किया। उस वक्त वह नाबालिग थी लिहाजा उसी के आधार पर कार्रवाई होगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad