गाजीपुर: पुलिस के हाथ और लगा एक ईनामिया बदमाश, मुहम्मदाबाद क्षेत्र में था खेसारी यादव का टेरर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पुलिस के हाथ और लगा एक ईनामिया बदमाश, मुहम्मदाबाद क्षेत्र में था खेसारी यादव का टेरर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर एक और ईनामिया बदमाश पुलिस के हाथ लगा। मुहम्मदाबाद तथा बरेसर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में सोमवार की रात करीब सवा नौ बजे बरेसर थाने के डाही पुलिया के पास यह कामयाबी मिली। बदमाश खेसारी यादव उर्फ निरंकार के कब्जे से मय कारतूस तमंचा बरामद हुआ।

एएसपी ग्रामीण चंद्रप्रकाश ने मंगलवार की शाम खेसारी यादव को मीडिया के सामने पेश किया। बताए कि कोतवाल मुहम्मदाबाद विवेक कुमार यूसुफपुर रेलवे स्टेशन के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी बीच मुखबिर सूचना मिली कि वांटेड बदमाश खेसारी बरेसर थाने के डाही पुलिया के पास मौजूद है। वह एसओ बरेसर रामबिराज सिंह को सूचना दिए और खुद मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम को देख खेसारी भागना चाहा लेकिन उसे धर दबोचा गया।

खेसारी यादव बरेसर थाने के परसुपुर गांव का रहने वाला है। उसका मुहम्मदाबाद क्षेत्र में खासा टेरर था। उसके खिलाफ मुहम्मदाबाद, बरेसर, कासिमाबाद थाने में लूट, गैंगस्टर तथा आर्म्स एक्ट के कुल छह मामले दर्ज हैं। उस पर 15 हजार रुपये का ईनाम घोषित था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad