छात्रसंघ का चुनाव रोकना लोकतंत्र की हत्या है – सत्या यादव - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

छात्रसंघ का चुनाव रोकना लोकतंत्र की हत्या है – सत्या यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष व सदस्य जिला पंचायत सत्या यादव की अध्य्क्षता में गुरूवार को छात्रसंघ के पुराने पदाधिकारियों व वर्तमान छात्र संघ के प्रत्याशियों की बैठक की गयी। जिसमें सत्या यादव ने कहा कि वर्तमान कि प्रदेश सरकार अगले साल की छात्रसंघ चुनाव में ABVP की भारी पराजय से परेशान होकर व सामने लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश सरकार की मंशा है कि छात्रसंघ चुनाव पर रोक लगा दिया जाये। 

इसे छात्रनेता कत्तई बर्दाश्त नही करेंगे। छात्रसंघ चुनाव देश के नेताओं कि एक नर्सरी है। छात्रसंघ से निकलकर नेता देश की राजनीति की दिशा और दशा को तय करने का काम करते है। छात्र संघ ने देश को प्रधानमंत्री तक देने का काम किया है। इसके साथ ही धन-बल रोकने का काम करता है। सितंबर तक चुनाव की तिथि नही घोषित की जाती है तो एक बड़ा आंदोलन किया जायेगा। डा. समीर सिंह ने कहा कि देश की सल्तनत छात्रों कि राजनीति से घबरा जाती है और यदि सरकार छात्रसंघ चुनाव पर रोक लगाती है तो सारे छात्रनेता बहुत बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होगे। 

पूर्व अध्यक्ष गुड्डू यादव ने कहा कि ये सरकार छात्रों की आवाज को दबाना चाहती है। जो छात्रनेता कत्त्ई बर्दाश्त् नही करेंगे। इस बैठक में मुख्य रूप से पूर्व अध्यक्ष राकेश यादव, अमरजीत यादव, पूर्व महामंत्री सत्यपाल यादव, छात्रनेता प्रदीप यादव, दीपक पाल, सम्पूर्णा यादव, सोनू यादव, सुधांशु तिवारी, टिंकू यादव, जितेंद्र यादव, प्रतीक यादव, दीपक उपाध्यांय, रूद्र प्रताप यादव, जयप्रताप यादव, राजन यादव, अभिषेक यादव आदि लोग मौजूद रहें। इस बैठक का संचालन छात्रनेता राहुल सिंह गौतम ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad