गाजीपुर: योगी के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने किया कांग्रेस का गुणगान - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: योगी के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने किया कांग्रेस का गुणगान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर बराबर अपने तल्ख बयानों से सुर्खियों में रहते हैं। सोमवार को वह वाराणसी के चोलापुर क्षेत्र में कांग्रेस के कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सतीश चौबे के पिता रामप्रवेश चौबे की पुण्यतिथि समारोह में शामिल थे। वह कांग्रेसी जुबान चलाने लगे। मंच से जहां वह अपनी ही सरकार को सवालों के कठघरे में खड़ा किए वहीं कांग्रेस के कामों को सराहे।

ओमप्रकाश राजभर बोले-कांग्रेस के ज़माने में बनी सड़कों को चौड़ी कर मौजूदा सरकार खुद की पीठ थपथपा रही है। प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार में औद्योगिक विकास हुआ लेकिन अफसोस कि औद्योगिक इकाइयां आज बंद हो चुकी हैं। कहे की सपा और बसपा की सरकारों ने भी इस ओर ध्यान नहीं दिया। मौजूदा सरकार भी इसी राह पर है। चाहिए कि वह इन्हें फिर से चालू कराए। इससे प्रदेश में विकास की धारा तेज होगी। रोज़गार के अवसर बनेंगे। समारोह में मौजूद कांग्रेसी कैबिनेट मंत्री के मुंह से अपनी पार्टी का गुणगान सुन गदगद थे। हालांकि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन के मुद्दे पर वह कुछ नहीं बोले। कांग्रेसियों ने इस मुद्दे को छेड़ा तो वह सिर्फ मुस्कराए। श्री राजभर के इस अंदाज से कांग्रेसियों में उनको लेकर संभावनाओं पर चर्चा भी शुरू हो गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad