Today Breaking News

गाजीपुर: लूट के मामले में जिला पंचायत सदस्य गिरफ्तार, पत्नी सहित तीन साथी फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां जिला पंचायत सदस्य रामप्रवेश बिंद को पुलिस जेल भेज दी। लूट के मामले में यह कार्रवाई हुई। उनके कब्जे से लूट के साढ़ पांच हजार नकद सहित मोबाइल फोन बरामद हुआ। इस मामले में नामजद उनकी पत्नी सहित अन्य तीन अभियुक्त फरार हैं। हालांकि जिला पंचायत सदस्य के  समर्थकों का कहना है कि उनके खिलाफ गहरी साजिश की गई है।

पुलिस के मुताबिक बक्सर(बिहार) के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के चक्की गांव के संतोष यादव ने आरोप लगाया है कि रामप्रवेश बिंद अपने बोलेरो को बेचने का उनसे सौदा किए थे। इसके एवज में वह बीते 14 अगस्त को साढ़े पांच लाख रुपये भी ले लिये। नकद प्राप्ति का उन्होंने बकायदा स्टांप पेपर पर कबूल भी किया। बावजूद बोलेरो देने को तैयार नहीं हुए।

इसके लिए दबाव बनाया गया तो रामप्रवेश संतोष के जीजा रामदुलार को रुपये लौटाने के बहाने अपने बहनोई के घर हमीदपुर बुलाए। फिर वह और उनके साथी रामदुलार को मारपीटे और उनके पास की 16 हजार रुपये नकद तथा मोबाइल फोन जबरिया छीन लिये। संतोष की तहरीर पर पुलिस रामप्रवेश बिंद के अलावा उनकी पत्नी मुन्नी देवी और साथी आलोक व  प्रमोद बिंद के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज की।

'