गाजीपुर: चांद बाबू गैंग के पांच बदमाश गिरफ्तार, लूट की छह बाइक सहित तीन तमंचे बरामद - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: चांद बाबू गैंग के पांच बदमाश गिरफ्तार, लूट की छह बाइक सहित तीन तमंचे बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कुख्यात चांद बाबू गैंग के पांच बदमाश सैदपुर पुलिस के हाथ लग गए। यह कामयाबी मंगलवार की रात दस बजे चंदौली तिराहे पर हुए मुठभेड़ में मिली। गिरफ्तार बदमाश सैदपुर के ही रहने वाले हैं। इनमें रोहित बारी तथा जावेद अली पश्चिम बाजार, गोविंद कुमार जौहरगंज, अरमान अली रानी चौक व कुर्बान रेल लाइन पार मुहल्ले का है। पुलिस कप्तान यशवीर सिंह ने सभी बदमाशों को बुधवार की शाम अपने ऑफिस में मीडिया के सामने पेश किया। मुठभेड़ के दौरान गैंग को सदस्य दिपांशु उर्फ बिट्टू निवासी हरधन जुड़ा थाना बलुआ जिला चंदौली तथा औड़िहार बाजार के रहने वाला सोनू मुठभेड़ के दौरान मौका देख कर भागे और गंगा में छलांग लगा कर लापता हो गए।

पुलिस कप्तान के मुताबिक सैदपुर एसएचओ शरदचंद्र त्रिपाठी को बजरिये मुखबिर सूचना मिली कि चांद बाबू गैंग के बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिए चार बाइकों से गंगा पुल से सैदपुर कस्बे की ओर आने वाले हैं। उसके बाद गंगा पुल के सैदपुर छोर पर नाकेबंदी की गई। चार बाइकों के सवारों को आते देख पुलिस टीम अलर्ट हो गई और करीब उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन वह सभी अपनी बाइक घुमा कर वापस भागने लगे। उसी बीच पीछे की बाइक पर बैठा बदमाश पुलिस बल पर फायर किया। बावजूद उन सभी को पकड़ लिया गया। संयोग रहा कि बदमाश की फायरिंग में कोई पुलिस कर्मी हताहत नहीं हुआ। पूछताछ में बदमाशों ने खुद को चांद बाबू गैंग का सदस्य बताया। यह भी बताए कि मऊ जेल में बंद चांद बाबू के इशारे पर वह लूट, हत्या करते थे। पकड़े गए बदमाशों में गोविंद ने यह भी कबूला कि वर्ष 2014 में लोढ़ीपुर के पास मिनहाज हसन के बेटे की हत्या कर उसकी बाइक लूटा था। बदमाशों के निशानदेही पर गैंग के सरगना चांद बाबू के सैदपुर कस्बा में ही गंगा के पास स्थित घर के सामने गड्ढे से लूट की और दो बाइक बरामद की गई। साथ ही मय कारतूस तीन तमंचे भी मिले। बरामद बाइकों में एक वाराणसी शहर के सिगरा जबकि तीन सैदपुर इलाके से लूटी गई हैं।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad