ग़ाज़ीपुर: आर-पार की लड़ाई की तैयारी में हैं आंगनबाड़ी कार्यकत्रियां - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

ग़ाज़ीपुर: आर-पार की लड़ाई की तैयारी में हैं आंगनबाड़ी कार्यकत्रियां

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अब आंगनबाड़ी कार्यकत्रियां और सहायिकाएं भी आर-पार की लड़ाई की तैयारी में हैं। आगनबाड़ी कर्मचारी एवं सहायिका एसोसिएशन की जिला इकाई की शुक्रवार को गोराबाजार परियोजना कार्यालय में बैठक हुई। बैठक में संरक्षक सूरज प्रताप सिंह ने प्रदेश कार्यसमिति के निर्णय की चर्चा करते हुए बताया कि मानदेय वृद्धि की मांग को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 26 अगस्त तक आवश्यक कार्यवाही का भरोसा दिया है। उसके बाद भी कुछ नहीं हुआ तो फिर 20 सितंबर से बेमियादी प्रदेशव्यापी हड़ताल शुरू होगी।

जिलाध्यक्ष आशा पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री के आश्वासन का इंतजार होगा। इस बीच कार्यकत्रियां और सहायिकाएं नियमित काम करेंगी लेकिन तय सीमा खत्म होने के बाद सभी हड़ताल पर चली जाएंगी। तब इसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी। उपाध्यक्ष रेखा पासवान ने कहा कि भाजपा अपने चुनावी घोषणा पत्र में वादा की थी कि सरकार बनने के 120 दिन के अंदर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का मानदेय बढ़ा जाएगा लेकिन दुर्भाग्य कि भाजपा की सरकार को बने डेढ़ साल हो चुके हैं लेकिन उसे अपने वादे की याद नहीं है।

बैठक में अनिता, सीमा, सरिता, संगीता, दिव्या, विमला, रीता,चंदा, शबाना, संजिदा, फहदिमा, नसीमा, रिंकू, इंदू, रेनु, अनुपमा, सगुन भारती, कंचन बाला, शकुंतला, रुबीना, रूबी, अनिता गुप्ता आदि कार्यकत्रियां मौजूद थीं। अध्यक्षता सुनीता पांडेय और संचालन शिला देवी ने किया। मालूम हो कि राज्य कर्मी और शिक्षक भी पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर आंदोलित हैं। २९ अगस्त से वह तीन दिवसीय सांकेतिक हड़ताल करेंगे। इसके बाद वह भी बेमियादी हड़ताल पर जाने की तैयारी में हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad