Today Breaking News

गाजीपुर: मामा के पटीदार को गोली मार फरार बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, 15 हजार का था ईनामी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर खानपुर पुलिस 15 हजार रुपये के ईनामी बदमाश अरविंद यादव को आखिर धर दबोची। यह कामयाबी खानपुर थाना क्षेत्र के जिया पुलिया भुजहुआं के पास सोमवार की भोर में मिली। उसके कब्जे से नाइन एमएम पिस्तौल और बाइक मिली। एएसपी सिटी प्रदीप कुमार ने शाम मीडिया के सामने उसे पेश किया।

एएसपी सिटी बताए कि एसएचओ खानपुर शैलेश सिंह यादव अनौनी बाजार में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी बीच बजरिये मुखिबर से सूचना मिली कि अंतरजनपदीय लुटेरा अरविंद यादव कोई और वारदात को अंजाम देने के लिए मेहनाजपुर(आजमगढ़) से गाजीपुर की सीमा में आने वाला है। तब एसएचओ खानपुर अपनी टीम के साथ घेरेबंदी किए और उसको पकड़ने में सफल रहे।

सादात थाने के बड़ागांव के रहने वाले अरविंद ने पूछताछ में कबूला कि उसके मामा रामजी यादव निवासी उकरांव थाना बहरियाबाद में पटीदार संदीप यादव से रास्ते तथा भूखंड को लेकर विवाद चल रहा है। बीते सात अगस्त को वह संदीप की हत्या के इरादे से उकरांव पुलिया के पास गोली मारा था। उसमें उसके ममेरे भाई विजय तथा मनोज भी शामिल था। एएसपी सिटी ने बताया कि अरविंद पेशेवर अपराधी है। उसके खिलाफ गाजीपुर के अलावा आजमगढ़, मऊ के विभिन्न थानों में हत्या, हत्या के प्रयास तथा लूट जैसे कुल सात संगीन मामले दर्ज हैं। उधर अरविंद के पुलिस गिरफ्त में आने की खबर मिलने के बाद संदीप यादव के हत्या के प्रयास में वांछित उसके ममेरे भाई विजय तथा मनोज ने भी सीजेएम कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया।

'