गाजीपुर: अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से गाजीपुर भी सदमे में - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से गाजीपुर भी सदमे में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के गुरुवार की शाम निधन से गाजीपुर में भी शोक की लहर है। भाजपा और दूसरे दलों के नेताओं सहित उन्हें चाहने वाले निशब्द और गहरे शोक में हैं। भारतीय राजनीति के सबसे करिश्माई और लोकप्रिय नेता रहे वाजपेयी के लिए सभी ने शोक संवेदना जताई है। टैक्सी स्टैंड स्थित कार्यालय में पार्टीजनों ने अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धा से याद किया और उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। उसके पहले पार्टीजनों ने वाजपेयी के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किया। 

इस मौके पर पूर्व विधायक उदय प्रताप सिंह, पूर्व एमएलसी प्रो.बाबूलाल बलवंत, पार्टी के काशी क्षेत्र के उपाध्यक्ष कृष्णबिहारी राय, डॉ.व्यासमुनि राय, सुनील सिंह, सरोज कुशवाहा, अखिलेश सिंह, नरेंद्र दूबे, नगर अध्यक्ष रासबिहारी राय, नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन विनोद अग्रवाल, एमएलसी प्रतिनिधि पप्पू सिंह, भाजयुमो के काशी क्षेत्र के अध्यक्ष राजेश भारद्वाज, मारकंडेय सिंह, समरेंद्र नाथ सिंह, आईटी सेल प्रभारी कार्तिक गुप्त, मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा आदि प्रमुख थे। गाजीपुर के सांसद एवं संचार व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने भी एक-एक कर तीन ट्वीट करते हुए कहा-‘पूर्व प्रधानमंत्री के लिए श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने कहा है-भारतीय राजनीति के अजातशत्रु, महान देशभक्त, भारतरत्न, पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी के निधन पर पूरा देश स्तब्ध है। राजनीति के बजाय राष्ट्रनीति को श्रद्धेय अटल जी ने सबसे ज़्यादा महत्व दिया। ऐसे युगपुरुष को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि। देश के करोड़ों लोगों के लिए यह अत्यन्त दुःख की घड़ी है लेकिन अटल जी अनन्त हैं। देश के असंख्य लोग उनसे प्रेरणा प्राप्त करते रहेंगे। प्रेरणा पुरुष श्रद्धेय अटल जी की पुण्य स्मृति को नमन’।

उधर सपा के पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर गहरी संवेदना जताते हुए कहा- वाजपेयी जी विराट व्यक्तित्व के सर्वमान्य राजनेता थे। उनके व्यक्तित्व को शब्दों की सीमा में नहीं बांधा जा सकता है। वे राजनीति में अपनी विचारधारा, निष्पक्षता एवं ईमानदारी के लिए हमेशा याद किए जाएंगे। उन्होंने राजनेता, पत्रकार और विचारक के रूप में अपनी अमिट छाप छोड़ी है। उनके आकस्मिक निधन से भारतीय राजनीतिक जगत को अपूरणीय क्षति हुई है, जिसकी भरपायी संभव नहीं है। शहर के गांधी पार्क में सभासद सोमेश मोहन राय के नेतृत्व में मोमबत्ती जला कर भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी गई। श्रद्धांजलि देने वालों में एडवोकेट विजय शंकर चतुर्वेदी, वैभव राय, रोहित राय, गोपाल राय, मनीष सिंह, रिशु राय, अजित मौर्य, आशीष राय, सुधीर सिंह,  उपेंद्र राय आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad