गाजीपुर: पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा गए लखनऊ, इनकी जगह लेंगे यशवीर सिंह - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा गए लखनऊ, इनकी जगह लेंगे यशवीर सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रदेश सरकार ने गुरुवार को कुल 15 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है। इनमें गाजीपुर के पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा का भी नाम है। इन्हें अपराध शाखा लखनऊ भेजा गया है जबकि इनकी जगह अलीगढ़ के एएसपी(ग्रामीण)यशवीर सिंह की तैनाती हुई है। सोमेन बर्मा का अचानक तबादला हैरानी वाला है। यह पिछले साल 28 अप्रैल को गाजीपुर पुलिस कप्तान का पद संभाले थे। इनकी निर्देशन में पुलिस कई बड़े बदमाश जेल भेजने में कामयाब रही। आमजन की शिकायतों को वह गंभीरता से सुनने के बाद उनके निस्तारण की पूरी कोशिश करते थे। न सिर्फ आमजन में बल्कि विभागीय कर्मियों में भी वह अपने स्वभाव तथा व्यवहार से वह काफी लोकप्रिय रहे हैं।

नए पुलिस कप्तान यशवीर सिंह मूलतः उत्तराखंड के हरिद्वार के रहने वाले हैं। वह पंत नगर कृषि विश्वविद्यालय से पशु विज्ञान से स्नातक की डिग्री लिए हैं। सन् पहली जुलाई 1982 को जन्में श्री सिंह वर्ष 2013 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। किसी जिले के कप्तान के रूप में और पूर्वांचल में यह इनकी पहली तैनाती है। गाजीपुर आजकल डॉट कॉम से बातचीत में उन्होंने बताया कि वह तीन अगस्त की सुबह अलीगढ़ से गाजीपुर के लिए रवाना होंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad