गाजीपुर: वह कॉपी खरीदने निकले थे, गंगा की धारा में बह गए - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: वह कॉपी खरीदने निकले थे, गंगा की धारा में बह गए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर गंगा स्नान कर रहे दो छात्र धारा में  लापता हो गए। वाकया पक्का घाट पर सोमवार की शाम करीब साढ़े तीन बजे का है। पुलिस गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश कराई लेकिन घंटों की मशक्कत के बाद भी कामयाबी नहीं मिली।

दोनों छात्र नितेश(14) पुत्र सुभाष राम तथा वैभव(10) पुत्र आनंद राम सैदपुर कोतवाली के ही चकराजू(कटघरा) के रहने वाले हैं। वह घर से साइकिल से कॉपी खरीदने के लिए सैदपुर बाजार आए थे। उनके साथ गांव का ही साथी सूरज भी था। वह पक्का घाट पर पहुंचे। सूरज किसी और काम से बाजार में निकल गया जबकि नितेश तथा वैभव कपड़ा उतारे और गंगा में उतरे और तेज धारा में बह गए।

घाट पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया लेकिन वह कुछ ही पल में लापता हो गए। बाद में जब सूरज घाट पर लौटा तब उसे पूरे घटनाक्रम की जानकारी हुई। उसने फोन से दोनों साथियों के घरवालों को जानकारी दी। नितेश मूलचंद इंटर कॉलेज होलीपुर में कक्षा दस और वैभव सेंटजांस वर्ड स्कूल मीरजापुर में कक्षा छह का छात्र है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad