गाजीपुर: शादी के लिए प्रेमी के बेजा दबाव से आजिज युवती ने की खुदकुशी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: शादी के लिए प्रेमी के बेजा दबाव से आजिज युवती ने की खुदकुशी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रेवतीपुर गांव के बलुआटोला की दलित बस्ती में युवती पिंकी(19) ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। इस मामले में उसके पिता वीरेंद्र ने बस्ती के ही रहने वाले युवक धर्मेंद्र के खिलाफ खुदकुशी के लिए बाध्य करने के मामले में एफआइआर दर्ज कराया है। उसके बाद से वह फरार है। पिता के मुताबिक पिंकी सोमवार की शाम जहर खाई। हालत बिगड़ने पर परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी हुई। उसे सीएचसी ले जाया गया लेकिन हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उसकी मौत हो गई।

प्रभारी एसओ रेवतीपुर सुरेश मिश्र ने युवती के पिता की तहरीर के आधार पर बताया कि युवती का बस्ती के ही युवक वीरेंद्र से प्रेम संबंध चल रहा था। इसकी जानकारी जब युवती के घरवालों को हुई तो वह वीरेंद्र से संबंध विच्छेद करने को कहे। बताए कि आखिर एक ही बस्ती का मामला है। शादी भी नहीं हो सकती। युवती मान गई। अपनी ओर से वीरेंद्र से नाता तोड़ ली लेकिन वीरेंद्र उसे छोड़ने को तैयार नहीं था। वह युवती पर शादी करने का लगातार दबाव डाल रहा था। उसके चलते युवती मानसिक रूप से परेशान हो गई थी और आखिर में अपनी ईहलीला करने का फैसला की। प्रभारी एसओ ने बताया कि नामजद युवक फिलहाल फरार है। उसकी तलाश हो रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad