गाजीपुर: जिला जज के खिलाफ वकील लामबंद, निकाले मौन जुलूस - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जिला जज के खिलाफ वकील लामबंद, निकाले मौन जुलूस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिला जज चंद्रशेखर प्रसाद के खिलाफ जिले भर के वकील लामबंद हो गए हैं। सिविल बार भवन में जिले भर के वकीलों के संगठनों की संयुक्त बैठक हुई। उसके बाद जिला न्यायालय परिसर से कलेक्ट्रेट तक मौन जुलूस निकला। जुलूस में शामिल वकील जिला जज के खिलाफ नारे वाली तख्तियां लिए थे। बैठक में साफ कहा गया कि जिला जज के तबादले तक जिले के सभी न्यायालयों का बहिष्कार जारी रहेगा।

साथ ही बैठक में तय हुआ कि जरूरत पड़ी तो जिले की अन्य कोर्टों का भी बहिष्कार शुरू होगा। यह भी तय हुआ कि 25 सितंबर को संघर्ष समिति की बैठक में आंदोलन की आगे की रणनीति तय होगी। बैठक तथा मौन जुलूस में सिविल बार तथा कलेक्ट्रेट बार के अलावा मुहम्मदाबाद, सैदपुर के अलावा जमानियां, सेवराईं, कासिमाबाद तथा जखनियां के तहसील बार के प्रतिनिधि भी मौजूद थे। इनमें सिविल बार के अध्यक्ष वीरेंद्र पांडेय, महासचिव जयवीर यादव सहित रामपूजन सिंह, चंद्रबली राय, सिद्धनाथ राय, धीरेंद्र सिंह, शशिज्योति पांडेय आदि प्रमुख थे।

बाद में सिविल बार अध्यक्ष वीरेंद्र पांडेय ने गाजीपुर न्यूज़ टीम को बताया कि अब वकीलों की एक ही मांग है जिला जज का तबादला। जब तक जिला जज नहीं हटेंगे तब तक वकीलों का आंदोलन जारी रहेगा। बताए कि मुहम्मदाबाद में स्थानीय मुद्दे के साथ जिला जज के खिलाफ बेमियादी हड़ताल शुरू हो चुकी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad