Today Breaking News

गाजीपुर: साइकिल सवार का लूटे थे मोबाइल फोन, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर साइकिल सवार का मोबाइल फोन लूट कर भागने वाले दो बदमाशों को भांवरकोल पुलिस गुरुवार की सुबह करीब सवा छह बजे पकड़ी। उनके कब्जे से लूट का मोबाइल फोन तथा मय कारतूस तमंचा सहित घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई। हुआ। दोनों बदमाशों को एएसपी ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्ल ने शाम को मीडिया के सामने पेश किया। बताए कि गिरफ्तार बदमाशों में सत्येंद्र यादव तथा बलवंत यादव हैं। यह दोनों थाना भांवरकोल के लोहारपुर गांव के रहने वाले हैं।

एएसपी ग्रामीण के मुताबिक दोनों बदमाश भांवरकोल से बलिया के लिए निकले थे। उसी बीच एसएचओ भांवरकोल सुरेंद्र पांडेय अपनी टीम के साथ तेतरिया तिराहे पर मौजूद थे। बजरिये मुखबिर उन्हें सूचना मिली कि दो बदमाश बाइक से बलिया की ओर जाने वाले हैं। पुलिस टीम अलर्ट हो गई। बाइक सवार बदमाश पुलिस टीम को देख बाइक घुमा कर भागना चाहे लेकिन उन्हें किसी तरह पकड़ा गया। पूछताछ में वह कबूले कि बीते 13 सितंबर की देर शाम कुंडेसर पॉवर हाउस के पास मोबाइल फोन की लूट की घटना को उन्होंने अंजाम दिया था।

मालूम हो कि भांवरकोल थाने के मलिकपुरा गांव के रहने वाले नागेंद्र शर्मा साइकिल से घर लौट रहे थे। रास्ते में वह फोन पर बात कर रहे थे। तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाश उनका मोबाइल छीन कर चलते बने थे। एएसपी ग्रामीण ने बताया कि दोनों बदमाशों की यह पहली वारदात थी। यह दूसरे शहर में मजदूरी करते हैं और इधर वह अपने गांव आए थे।

'