गाजीपुर: काल बन कर आया ट्रक, छीन ली युवक की जिंदगी, छह बछड़ों को भी कुचला - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: काल बन कर आया ट्रक, छीन ली युवक की जिंदगी, छह बछड़ों को भी कुचला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मरदह एक ट्रक काल बन कर आया और एक युवक की जिंदगी छीन लिया। साथ ही छह बछड़ों को भी मार डाला। उसके बाद भागने की कोशिश में ट्रक कुछ दूर सड़क की पटरी में धंस गया। हादसा सोमवार की सुबह करीब छह बजे कैथवली चट्टी का है। पुलिस ट्रक चालक श्रीराम पांडेय को गिरफ्तार कर ली है। चश्मदीदों के मुताबिक बिरनो थाने के सुल्तानपुर गांव का युवक अजीत राजभर(40) सड़क पार कर रहा था। उसी बीच जिला मुख्यालय की ओर से वह ट्रक तेज रफ्तार से आया और अजीत को चपेट में लेकर करीब 100 मीटर तक उसे घसीटने के बाद आगे निकल गया।

आसपास के लोगों ने ट्रक का पीछा किया। चालक ने रफ्तार और तेज कर दिया। तभी सड़क पर छुट्टे घूम रहे छह बछड़े भी उसके नीचे आ गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी ट्रक का पीछा शुरू की। आखिर में मऊ की सीमा से पहले भैसहीं नाला पुलिया के पास चालक का नियंत्रण फिर चुका और ट्रक के पहिये सड़क की पटरी में धंस गए। इधर ट्रक की चपेट में आकर घसीटे जाने से जहां अजीत के शरीर के चिथड़े निकल गए थे वहीं बछड़ों की भी मौके पर जान चली गई।

मृत युवक अजीत राजभर भी ट्रक चालक था। उसके घरवालों के मुताबिक अजीत करदह कैथवली के रहने वाले कैलाश यादव का ट्रक चलाता था। कैलाश यादव वेतन को लेकर उसे नाहक प्रताड़ित कर रहे थे। वह बकाये वेतन की मांग करने कैथवली गया था। तब कैलाश यादव ने उसकी पिटाई की और जिला मुख्यालय की ओर से आ रहे ट्रक के आगे उसे फेंक दिया। इस आशय की तहरीर अजीत के चाचा ने मरदह थाने में दी है। एसओ मरदह शैलेश यादव ने बताया कि युवक के परिवार की ओर से तहरीर मिली है। जांच हो रही है लेकिन शुरुआती जांच में मामला हादसा का ही सामने आया है। गिरफ्तार ट्रक चालक श्रीराम पांडेय चड़ेड़िया, थाना गगहा जिला गोरखपुर का रहने वाला है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad