गाजीपुर: झाड़ू थाम डीएम ने कलेक्ट्रेट के हर कोने की सफाई की - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: झाड़ू थाम डीएम ने कलेक्ट्रेट के हर कोने की सफाई की

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर डीएम के बालाजी स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत रविवार की सुबह आठ बजे कलेक्ट्रेट पहुंचे। हाथ में झाड़ू लिए और कलेक्ट्रेट सहित सदर तहसील और नवनिर्मित सचिवालय कैंपस का एक कोने की सफाई किए। डीएम का यह अंदाज राजनेताओं की तरह फोटो सेशन वाला नहीं था। वह सफाई में रमे रहे। यह भी नहीं था कि उनके आने से पहले वहां झाड़ू चला हो।

जाहिर है कि अपने हाकिम को देख उनके निजी स्टाफ के लोग भी झाड़ू थाम लिए थे। इस मौके पर उन्होंने अधिकारियों, कर्मचारियों से आग्रह किया कि वह कम से कम दो सप्ताह पर दो घंटे का वक्त दें और अपने कार्यालय, कैपस की सफाई करें। उन्होंने कहा कि सामूहिक प्रयास से ही गाजीपुर स्वच्छ व सुंदर बनेगा। उसके बाद डीएम चीतनाथ घाट पर गए। वहां गंगा के बढ़ते-घटते क्रम का जायजा लिए।

उधर स्वच्छा ही सेवा अभियान के क्रम में सभी तहसील एवं ब्लाक मुख्यालयों में भी साफ-सफाई काम हुआ। ग्राम पंचायतों में बैठकें कराई गईं। उसमें ग्रामीणों को संकल्प दिलाया गया कि दो अक्टूबर से पहले गाजीपुर को पूरी तरह से खुले मे शौच से मुक्त कराना है। ब्लाक देवकली की ओडीएफ हो चुकी ग्राम पंचायतों से प्रस्ताव मांगा गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad