गाजीपुर: गाजीपुर-वाराणसी सीमा पर बनेगा इंडस्ट्रियल हबः मनोज सिन्हा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: गाजीपुर-वाराणसी सीमा पर बनेगा इंडस्ट्रियल हबः मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर उद्यमियों के लिए अहम खबर है। गाजीपुर-वाराणसी सीमा पर इंडस्ट्रियल हब बनेगा। इसका लाभ गाजीपुर के उद्यमियों को भी मिलेगा। अपने संसदीय क्षेत्र गाजीपुर में तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन रविवार की रात संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने यह जानकारी दी। देर शाम वह मुगलानीचक (प्रकाशनगर) में पारसनाथ बिंद की ओर से आयोजित पिछड़ा वर्ग की सभा में वह बोल रहे थे। इस मौके पर उन्होंने पिछड़े वर्ग के लोगों से भी गाजीपुर के उज्ज्वल भविष्य के लिए सुझाव मांगे। कहे कि अच्छे और सार्थक सुझावों को वह सम्मान करेंगे। उसके आधार पर गाजीपुर में विकास के और काम करेंगे।

श्री सिन्हा ने कहा कि वह कभी नहीं सोचे थे कि गाजीपुर से भी कभी देश के बड़े महानगरों के लिए ट्रेनें चलेंगी लेकिन आज यह संभव हो चुका है। इससे रोजगार की संभावनाएं भी बनी हैं। अपनी सोच की चर्चा करते हुए उन्होने कहा कि नए भारत के निर्माण का सपना तभी पूरा होगा जब गाजीपुर का विकास होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पिछडी जातियों के लिए प्रधानमंत्री ने पिछडा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया। आजादी के बाद सच मायने मे अगर किसी ने इस वर्ग के लोगों की आवश्यकता को महसूस कर कुछ संवैधानिक रूप से करने का साहसिक निर्णय लिया है तो वह नरेंद्र मोदी हैं। सभा को पूर्व एमएलसी प्रो. बाबूलाल बलवंत तथा नगरपालिका की चेयरमैन सरिता अग्रवाल ने भी सम्बोधित किया।

सभा के पूर्व पिछडे समाज की ओर से श्री सिन्हा का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। सभा में भाजपा जिलाअध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय, सुनिल सिंह, विनोद अग्रवाल, रामाश्रय सिंह, ओमप्रकाश राय, सुमित तिवारी, रूद्रा पांडेय, अच्छे लाल गुप्त, रासबिहारी राय, शशिकान्त शर्मा, सभासद कमलेश बिंद, अजीत सिंह, सुरेंद्र बिंद आदि उपस्थित थे। अध्यक्षता सीताराम बिंद व संचालन सुरेश बिंद ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad