गाजीपुर: भांग की सकारी दुकान की आड़ में गांजा तस्करी का चल रहा नेटवर्क, 66 किलो से अधिक गांजा संग एक गिरफ्तार - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भांग की सकारी दुकान की आड़ में गांजा तस्करी का चल रहा नेटवर्क, 66 किलो से अधिक गांजा संग एक गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भांग की सरकारी दुकान की आड़ में गांजा की बिक्री हो रही है। ऐसा एक मामला करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है। करीमुद्दीनपुर तथा एसओजी की संयुक्त कार्रवाई में एक तस्कर के कब्जे से 66 किलो 350 ग्राम गांजा बरादम हुआ है। पकड़ा गया तस्कर रामजस करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के ही पहराजपुर गांव का रहने वाला है। एएसपी ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्ल ने उसे बुधवार की शाम मीडिया के सामने पेश किया।

एएसपी ग्रामीण बताए कि सीओ मुहम्मदाबाद चंद्रपाल शर्मा की अगुवाई में एसओ करीमुद्दीनपुर सुधाकर राय तथा एसओजी इंचार्ज विश्वनाथ यादव मंगलवार की शाम करीमुद्दीनपुर क्षेत्र के ताजपुर चट्टी पर मौजूद थे। उसी बीच बजरिये मुखबिर सूचना मिली कि गांजा की एक खेप पहराजपुर में आई है। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचे। झोपड़ी में छह पैकेट में गांजा बरामद हुआ। मौके पर ही रामजस को पकड़ा गया।

पूछताछ में रामजस ने बताया कि पहले वह सरकारी भांग की दुकान पर काम करता था लेकिन उसके बाद वह गांजा की तस्करी में जुड़ गया। उसे गांजा की आपूर्ति भांग का सरकारी ठेकेदार मुन्ना सिंह करता है। मुन्ना सिंह बिहार का रहने वाला है। मुहम्मदाबाद क्षेत्र में भांग की सरकारी दुकानों का ठेका उसी को मिला है। बताया कि साढ़े चार हजार किलो के हिसाब से उसे गांजा मिलता था और फुटकर में वह छह हजार रुपये किलो के हिसाब से बेचता था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad