गाजीपुर: दबंग युवकों ने खुलेआम लहराए तलवार और चाकू, पांच पकड़े गए - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दबंग युवकों ने खुलेआम लहराए तलवार और चाकू, पांच पकड़े गए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद कस्बे के जामा मस्जिद के पास कसाई मुहल्ले के दबंग युवकों ने तलवार, चाकू लहराते हुए स्थानीय लोगों को डराया-धमकाया। वाकया बुधवार की सुबह का है। इस मामले में पुलिस ने पांच युवकों को हिरासत में लिया है। चश्मदीदों के मुताबिक बल्ली कनौजिया पूर्व सभासद लल्लू राइनी के बरामदे में कपड़ा प्रेस करते हैं। सुबह कसाई मुहल्ले के दो दबंग युवक पहुंचे और कुछ खाने लगे। बल्ली उन्हें थोड़ा दूर हटने को कहे। यह बात दोनों युवकों को नागवार लगी। वह बल्ली की पिटाई शुरू कर दिए।

बल्ली के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और युवकों को मना करने लगे। इसी बीच कसाई मुहल्ले के रहने वाले दोनों युवकों के साथी हाथों में तलवार-चाकू लेकर धमक पड़े और मौके पर मौजूद लोगों को डराने-धमकाने लगे। लोग वहां से खिसकने में ही भलाई समझे। इसकी सूचना मिलते ही कोतवाल विवेक श्रीवास्तव मय फोर्स पहुंचे। पुलिस टीम को देखते ही दबंग युवक भाग गए।

बाद में पीड़ित बल्ली से मिली जानकारी के आधार पर कसाई मुहल्ले के पांच युवकों को हिरासत में लिया  गया। कोतवाल ने बताया कि कुछ और युवकों के भी नाम सामने आए हैं। उनकी भी तलाश हो रही है। कस्बे के कसाई मुहल्ले के युवकों की दबंगई, गुंडई से लोग आजिज आ चुके हैं। वह नाहक मारपीट करते रहते हैं। दो दिन पहले छेड़छाड़ के मामले को लेकर दुलदुल मुहल्ले के शिक्षक बाबर अंसारी को भी उन युवकों ने पीट दिया था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad