गाजीपुर: डीएम से मिलेंगे जखनियां के आंदोलित ग्राम प्रधान, बताएंगे बीडीओ की कारस्तानी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: डीएम से मिलेंगे जखनियां के आंदोलित ग्राम प्रधान, बताएंगे बीडीओ की कारस्तानी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जखनियां खुद के खिलाफ आंदोलन की अगुवाई कर रहे ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सत्येंद्र सिंह मसाला के खिलाफ बीडीओ सुशील सिंह ने भुड़कुड़ा कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराई है। बावजूद आंदोलनकारी ग्राम प्रधान अपनी मांग पर अड़े हुए हैं। मंगलवार को भी आंदोनलकारियों ने ब्लाक मुख्यालय पर धरना दिया। इसके चलते ब्लाक मुख्यालय का ताला नहीं खुला। ब्लाक कर्मी भी कैंपस में नहीं आए। वह इधर-उधर टहलते रहे।

प्रधान संघ के ब्लाक अध्यक्ष योगेश यादव ने बीडीओ पर आरोप दोहराते हुए कहा कि वह सरकारी योजनाओं खासकर मनरेगा की जांच के नाम पर जबरिया प्रधानों से कमीशन वसूलने पर आमादा हैं। इसके लिए वह प्रधानों का मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं। लिहाजा जब तक उनकी इस कारस्तानी की जांच नहीं होगी और उन्हें हटाया नहीं जाएगा तब तक वह चुप नहीं रहेंगे। जरूरत पड़ी तो पूरे जिले के ग्राम प्रधान इस आंदोलन में हिस्सेदारी करेंगे। उनका यह भी कहना था कि ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के खिलाफ दर्ज एफआइआर वापस ली जाए। धरना में धर्मदेव यादव इंद्रजीत सिंह, झून्ना सिंह, अनिल यादव, त्रिभुवन राजभर, हरिओम गुप्त, माकर चौहान, राम जीत राम, कैलाश, आशुतोष पांडेय, बुझारत राम, दिनेश सिंह, कमलेश यादव, मनोज राम आदि ग्राम प्रधान शामिल थे। ग्राम प्रधानों ने बताया कि वह इस मुद्दे को लेकर डीएम से भी पांच सितंबर को मिलेंगे।

गाजीपुर न्यूज़ टीम ने डीएम के बालाजी से इस बाबत चर्चा की। उन्होंने माना कि ग्राम प्रधान तथा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि ने मिलने का वक्त मांगा है। उनसे मिलने के बाद ही वह कोई कार्रवाई करेंगे। इधर एसएचओ भुड़कुड़ा जयशंकर सिंह ने बताया कि सोमवार को बीडीओ सुशील सिंह ने ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि के खिलाफ सरकारी कामकाज में बाधा डालने और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कराया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad