गाजीपुर: अभियान स्वच्छता ही सेवा शुरू, विशेष सचिव संग सीडीओ ने विकास भवन में लगाया झाड़ू - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अभियान स्वच्छता ही सेवा शुरू, विशेष सचिव संग सीडीओ ने विकास भवन में लगाया झाड़ू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुप्रचारित अभियान स्वच्छता ही सेवा की शुरुआत शनिवार को गाजीपुर में भी हुई। विकास भवन कैंपस में डीआरडीए के विशेष सचिव अच्छे लाल यादव और सीडीओ हरिकेश चौरसिया ने झाड़ू लगा कर इसकी शुरुआत की। इस मौके पर स्वच्छग्रहियों एवं ग्राम प्रधानों की कार्यशाला भी हुई।

विशेष सचिव डीआरडीए ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के स्वच्छता के सपने को साकार करने के लिए अब सरकार इसे एक जन आंदोलन बनाने की ओर मुखर हो चुकी है। आमजनों की जेहन में स्वच्छता की अलख जगाने का वृहद प्रयास शुरू है। इसमें आमजन को जागरूक करना होगा। राष्ट्रपिता का सपना साकार होगा और गंदगी को दूर भगाने में एक बड़ा जन आंदोलन छिड़ेगा। इसके लिए गांव, ब्लाक व जनपद स्तर पर वृहद प्रयास किया जा रहा है। दो अक्टूबर को राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती पर गाजीपुर समेत पूरे प्रदेश के गांवों, शहरों को खुले शौच से मुक्त करना है। इस मौके पर डीपीओर लालजी दूबे, परियोजना निदेशक, डीसी मनरेगा सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad