गाजीपुर: भाजपा एमएलसी से डरा कुख्यात माफिया, सोशल मीडिया पर लगा रहा अपनी जान की गुहार - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भाजपा एमएलसी से डरा कुख्यात माफिया, सोशल मीडिया पर लगा रहा अपनी जान की गुहार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर इसे योगी सरकार के तेवर का नतीजा कहा जाए कि उसके खुद के हालात। दूसरों को डराने वाला आजमगढ़ के जहानागंज का बाहुबली ब्लाक प्रमुख संजय यादव खुद डर गया है। उसे अपनी जान का खतरा महसूस हो रहा है। उसका यह डर गाजीपुर के भाजपा एमएलसी विशाल सिंह चंचल को लेकर  है। उसे आशंका है कि चंचल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कह कर उसका एनकाउंटर कराएंगे। सोशल मीडिया पर उसने अपने जान की हिफाजत की गुहार लगाई है। हालांकि उसके इस आशय की पोस्ट की प्रमाणिकता की पुष्टि गाजीपुर न्यूज़ टीम नहीं करता लेकिन उसने पोस्ट में जो कुछ लिखा है और विशाल सिंह चंचल के लिए पहले से ही उसके मन में जो खुन्नस है। इससे लगता है कि यह पोस्ट उसी की है। गुरुवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर उसने कहा है कि विशाल सिंह चंचल मुख्यमंत्री से कह कर एसटीएफ या आजमगढ़ पुलिस से एक हफ्ते के अंदर उसका एनकाउंटर अथवा फर्जी मामले में गिरफ्तार करवा सकते हैं। अगर उसके खिलाफ फर्जी मामला दर्ज होता है तो पुलिस बगैर जांच कर उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करे। पोस्ट में वह अपनी बात को लोगों से शेयर करने की भी बार-बार अपील किया है।

मालूम हो कि संजय यादव मूलतः गाजीपुर के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के बनकटा गांव का रहने वाला है और आजमगढ़ के जहानागंज थाने के जिगरसंडी गांव में बस गया है। उसके खिलाफ लूट, हत्या, हत्या के प्रयास, रगंदारी जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। आजमगढ़ जेल में रहते सितंबर 2016 में उसने भाजपा एमएलसी विशाल सिंह चंचल को फोन पर धमकी दी थी। यह धमकी उसने गाजीपुर में किसी लोहिया गांव के सीसी रोड के टेंडर फार्म के मामले में दी थी। विशाल सिंह चंचल से कहा था कि उसके मना करने के बाद भी उनके लोग टेंडर फार्म खरीदे हैं। यह उन्हें महंगा पड़ेगा। यह भी कहा था कि खरीदे गए टेंडर फार्म वापस नहीं कराए तो उनका भी वही हश्र होगा जो आजमगढ़ के पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू का हुआ था। संजय यादव की इस धमकी की शिकायत एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने तत्कालीन आईजी वाराणसी से की थी। उनके आदेश पर संजय यादव के खिलाफ वाराणसी के बड़ागांव थाने में मामला दर्ज हुआ था। संजय यादव आजमगढ़ के पूर्व विधायक और सपा नेता सर्वेश सिंह सीपू की हत्या के बाद चर्चा में आया था। उस हत्याकांड के बाद उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ था। बाद में वर्ष 2013 में आत्मसमर्पण के बाद वह जेल चला गाय था। इधर वह जमानत पर जेल से बाहर है। अपराध जगत की मानी जाए तो संजय यादव की यह पुरानी फितरत है। रंगदारी के लिए किसी को धमकाने अथवा कोई वारदात के बाद कानून से बचने के लिए वह शासन, प्रशासन से लगायत मानवाधिकार तक गुहार लगाता है कि उसे पुलिस नाहक प्रताड़ित कर रही है अथवा एनकाउंटर कर सकती है। संजय यादव की ओर से खुद पर लगाए गए आरोप की चर्चा पर एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने कहा कि अव्वल तो उससे उनका कोई लेना-देना नहीं है। एक बार उसने उन्हें फोन पर धमकी दी थी। तब वह आईजी वाराणसी से शिकायत किए थे। संभव हो कि उसने उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट वायरल कर कानून से बचने के लिए अपना पुराना फंडा चला हो। वैसे भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में हर छोटे से बड़े अपराधी खौफ में हैं। वह जेल में हैं अथवा प्रदेश छोड़ कर भाग चुके हैं। योगी आदित्यनाथ की सरकार एमएलसी विशाल सिंह चंचल को वाई प्लस की सुरक्षा दी है।

यह है संजय यादव की पोस्ट
‘मैं संजय यादव ब्लाक प्रमुख जहानागंज आजमगढ़ ग्राम जिगरसण्डी का निवासी हूं मैं और मेरी पत्नी ने कयीबार राष्ट्रपति महोदय जी और प्रधानमंत्री जी व मानवाधिकार आयोग व चिफजस्टिक सुप्रीम कोर्ट व महिला आयोग और हर जगह लेटर दिया गया है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई हमे गोपनीय सूचना मिली है कि गाजीपुर एम एल सी विशाल सिंह चंचल  मुख्यमंत्री से कहलवाकर एस टी एफ या पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ से सभी लोगों को पैसे देकर आज रात से लेकर एक हप्ते तक किसी भी प्रकार काउंटर करा दिया जाएगा यह सुचना हमे प्रसाशन द्वारा मिला है यदि हमारा काउंटर या गिरफ्तारी फर्जी मुठभेड़ दिखाकर किया जाता है या फर्जी मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की जाएगी तो इसमें विशाल सिंह चंचल एम एल सी गाजीपुर और सासन प्रशासन जिम्मेदार होंगे । अगर कोई व्यक्ति फर्जी मुकदमा दर्ज कराता है तों उसकी जांच कराया जाय  । विना जांच किए कोई कार्रवाई न किया जाए । बिना जांच किए कोई कार्रवाई होती है तो उसके जिम्मेदार भाजपा के एम एल सी विशाल सिंह चंचल और शासन प्रशासन जिम्मेदार होंगे। इस लेटर को शेयर करें जितना ज्यादा हो सके क्योंकि मुख्यमंत्री जी के पास पहुंच सके और जान सकें कि हमारे नाम पर प्रशासन पे दबाव बना कर एम एल सी गाजीपुर विशाल सिंह चंचल एक ब्लाक प्रमुख कि हत्या अपने सूटर यथवा मुख्यमंत्री जी की धौंस जमा कर करा रहे हैं मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ तो इसके जिम्मेदार शासन प्रशासन होगा।        आप लोगो से निवेदन हैं कि इसे सेयर करे’।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad