गाजीपुर: प्रदेश में कानून का राज कायमः भरत सिंह - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: प्रदेश में कानून का राज कायमः भरत सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भाजपा के बलिया सांसद भरत सिंह का दावा है कि प्रदेश में कानून का राज स्थापित हो चुका है। मंगलवार की दोपहर पीडब्ल्यूडी डाक बंगले में वह पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था का आलम यह है कि प्रदेश में अब ढूंढ़ने पर भी खूंखार अपराधी नहीं मिल रहे हैं। वह जेल में हैं या तो प्रदेश छोड़ कर भाग चुके हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। उनका कोई विकल्प नहीं है। यह इतिहास गवाह है कि भाजपा की सरकार जब भी आई है तब देश को नई दिशा के साथ विकास की तीव्र गति व मजबूती मिली है। देश में कनेक्टिविटी को आधार मानकर बूनियादी जरुरतों के साथ राष्ट् के मान सम्मान को भी बल मिला है। राष्ट्र विरोधी ताकतों को मुंहकी खानी पड़ी है।

भरत सिंह ने कहा कि बीएचयू के चिकित्सा संस्थान को एम्स का दर्जा मिलने से आयुर्विज्ञान संस्थान की सारी सुविधाओं का लाभ पूर्वांचल के लोगों को मिलेगा। विरोधियों के महागठबंधन के सवाल पर भाजपा सांसद ने कहा कि उन्हें दूसरे दलों की बात नहीं करनी है। बात भाजपा की वह कर रहे हैं और उन्हें पूरा भरोसा है कि भाजपा फिर से सरकार बनाने जा रही है। भाजपा की नीति-सिद्धांत समाज के अंतिम व्यक्ति तक सत्ता का लाभ पहुंचाने का है और मोदी सरकार यह काम पूरी ईमानदारी तथा तत्परता से कर रही है।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, महामंत्री ओमप्रकाश राय व श्यामराज तिवारी सहित वरिष्ठ नेता जितेंद्र नाथ पांडेय, प्रमोद राय, योगेश सिंह, अखिलेश सिंह, मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, हिमांशु राय, धनंजय चौबे, संतोष कुशवाहा, रामजी गिरि, ललन सिंह, दिनेश वर्मा आदि थे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad