गाजीपुर: दबोचा गया वांछित ट्रैक्टर चोर, घोषित था 12 हजार रुपये का ईनाम - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दबोचा गया वांछित ट्रैक्टर चोर, घोषित था 12 हजार रुपये का ईनाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर स्वाट टीम तथा नंदगंज पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में ट्रैक्टर चोर गैंग के शातिर सदस्य मृत्युंजय कुशवाहा रविवार की शाम पकड़ा गया। उसके कब्जे से चोरी की बाइक तथा मय कारतूस तमंचा बरामद हुआ। उसके सिर पर 12 हजार रुपये का ईनाम घोषित था। वह सैदपुर कोतवाली के तरांव गांव का रहने वाला है।

एएसपी सिटी प्रदीप कुमार ने एसपी ऑफिस में सोमवार की दोपहर उसे मीडिया के सामने पेश किया। बताए कि स्वाट टीम के इंचार्ज विश्वनाथ यादव तथा एसएचओ नंदगंज केके पांडेय ने मुखबिर के जरिये मृत्युंजय को नंदगंज थाना क्षेत्र के पिपरहीं मोड़ से गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने बताया कि उसका गैंग गाजीपुर सहित पड़ोसी जिलों से ट्रैक्टर चोरी कर उन्हें बिहार ले जाकर 70-80 हजार रुपये में बेच देते हैं। मृत्युंजय के कब्जे से मिली बाइक वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र से चुराई गई थी।

इस गैंग के चार सदस्य पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं। यह गैंग खेत अथवा सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टरों को निशाना बनाता था। गिरफ्तार मृत्युंजय के खिलाफ नंदगंज में पांच, नोनहरा दो और खानपुर तथा सारनाथ थाने में वाहन चोरी के कुल दो मामले दर्ज हैं। एएसपी सिटी ने बताया कि एसपी यशवीर सिंह ने इस कामयाबी के लिए पुलिस टीम को 12 हजार रुपये के ईनाम देने की घोषणा की है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad