गाजीपुर: असम से जुड़े हैं पूर्वांचल में गांजा तस्करों के तार, दो गिरफ्तार, एक कुंतल से अधिक माल बरामद - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: असम से जुड़े हैं पूर्वांचल में गांजा तस्करों के तार, दो गिरफ्तार, एक कुंतल से अधिक माल बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पूर्वांचल में गांजा तस्करों के नेटवर्क का कनेक्शन पूर्वोत्तर राज्य असम से है। इसकी पुष्टि शुक्रवार की रात हुई। दुल्लहपुर पुलिस ने दो तस्करों को पकड़ा। उनके कब्जे से एक कुंतल 710 दस ग्राम गांजा मिला। वह टवेरा गाड़ी से गांजा लेकर आजमगढ़ के लिए निकले थे।

दोनों तस्करों को पुलिस कप्तान यशवीर सिंह ने रविवार की शाम अपने ऑफिस में मीडिया के सामने पेश किया। बताए कि एसएचओ दुल्लहपुर राजू कुमार अपनी टीम के साथ दुल्लहपुर के जलालाबाद मोड़ पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी बीच रात करीब पौने दो बजे उन्हें जिला मुख्यालय की ओर से टवेरा गाड़ी आती दिखी। उसे रोका गया। डिग्गी में रखे बोरे में गांजा भरा मिला।

पकड़े गए तस्करों में विष्णु खरवार गाजीपुर के ही मुहम्मदाबाद कोतवाली के मुर्कीकला गांव का रहने वाला है जबकि दूसरा राजू महतो असम के उदालगुड़ी जिले के सुंदरदयाल अगेली गांव का निवासी है। पूछताछ में वह दोनों बताए कि आजमगढ़ के लिए उनके गांजा की यह तीसरी खेप थी। पुलिस कप्तान ने इस कामयाबी से खुश होकर एसएचओ दुल्लहपुर तथा उनकी टीम को अपनी ओर से दस हजार रुपये नकद ईनाम देने की घोषणा की।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad