गाजीपुर: मेदनीपुर चट्टी बवाल में छह गए जेल, 40 अज्ञात पर भी एफआइआर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मेदनीपुर चट्टी बवाल में छह गए जेल, 40 अज्ञात पर भी एफआइआर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर करंडा मेदनीपुर चट्टी पर शांति है। एहतियात के तौर पर पीएसी के जवान तैनात हैं। बुधवार को चट्टी की दुकानें खुलीं लेकिन सामान्य दिनों की तरह चहल-पहल नहीं दिखी। मंगलवार की शाम हुए बवाल के मामले में दोनों वर्गों के छह लोगों को नामजद और 40 अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। नामजद अभियुकों में सिकंदरपुर गांव के सुहेल खां, अफसर अहमद खां तथा शाहिद और दूसरे वर्ग के मेदनीपुर गांव निवासी प्रिंस सिंह तथा उसके भाई शंकर सिंह के अलावा दधिबल यादव है। इन्हें गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया गया।

एसएचओ करंडा त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि अज्ञात अभियुक्तों की पहचान शुरू कर दी गई है। उन्हें भी शीघ्र ही जेल भेजा जाएगा। इस बावल का कारण मामूली था। मोबाइल फोन का कवर खरीदने को लेकर दोनों वर्गों के लोग भिड़ गए थे। एक वर्ग ने दूसरे वर्ग की रजाई-गद्दा की दुकान में आग लगा दी थी। साथ ही एक बाइक को भी आग के हवाले कर दिया था। घटना के कुछ ही देर बाद करंडा सहित कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई थी। मौके पर पुलिस कप्तान यशवीर सिंह भी पहुंचे थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad