गाजीपुर: मुहब्बत में बेवफाई के बाद महिला पहुंची प्रेमी के घर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मुहब्बत में बेवफाई के बाद महिला पहुंची प्रेमी के घर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भांवरकोल दिल्ली में तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर लीव इन रिलेशन में रहा। फिर जब मन भर गया तो एक दिन उसे छोड़ कर लापता हो गया। इस बेवफाई का दर्द लिए वह महिला बुधवार की शाम दो बजे उसके घर जसदेपुर पहुंची। उसके आने की भनक मिलते ही बेवफा प्रेमी के घरवाले ताला जड़ लापता हो गए। फिर महिला सोना चौहान थाने पर पहुंची और अपनी व्यथा सुनाई। हालांकि उसने बेवफा प्रेमी रामदयाल कुशवाहा के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी। बताई कि इस मामले में वह दिल्ली में एफआइआर दर्ज कराएगी।

सोना चौहान ने बताया कि वह दिल्ली में किसी प्लेग्रुप के स्कूल में रसोइया का काम करती है। उसकी मुलाकात दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम कर रहे रामदयाल कुशवाहा से हुई। वह उसके प्रेम के झांसे में आ गई। उसने शादी करने का भरोसा दिया और उसके साथ वह लीव इन रिलेशन में रहने लगा लेकिन कुछ ही दिन पहले अचानक वह लापता हो गया। उसका मोबाइल फोन भी बंद हो गया। सोना चौहान उसकी कंपनी पहुंची। वहां बताया गया कि रामदायल नौकरी छोड़ चुका है। कंपनी से ही उसके मूल गांव का पता मिला। उधर जसदेपुर के लोग इस वाकये को लेकर खूब चटखारे लेकर बतिया रहे हैं। रामदयाल अविवाहित है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad