गाजीपुर: शिवपाल यादव संग पूर्व विधायक डॉ.राजकुमार सिंह मंच किए साझा, सपा में हलचल - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: शिवपाल यादव संग पूर्व विधायक डॉ.राजकुमार सिंह मंच किए साझा, सपा में हलचल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर क्या पूर्व विधायक डॉ.राजकुमार सिंह गौतम सपा के बागी और समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अगुवा शिवपाल यादव के साथ हो लिए हैं। यह सवाल शनिवार को तब उठा जब सोशल मीडिया पर शिवपाल संग मंच साझा करने वाली उनकी तस्वीर सामने आई। यह तस्वीर शिवपाल यादव के ऑफिसियल फेसबुक एकाउंट पर अपलोड की गई है। उसमें वह मंच पर शिवपाल यादव के साथ मौजूद हैं। तस्वीर के नीचे शिवपाल यादव ने कैप्सन लिखा है-आज दुबग्गा लखनऊ में किसानों की आवाज को स्वर देते। इस तस्वीर को लेकर गाजीपुर के राजनीतिक हलके में डॉ.राजकुमार सिंह को लेकर कयास लगाने लगे हैं। खासकर सपाजनों में इस पर फुसफुसाहट भी शुरू हो गई है। सपा के एक नेता ने अपनी पहचान नहीं देने के सवाल पर कहा कि तस्वीर बोलती है। उस तस्वीर में डॉ.गौतम की देह भाषा पर गौर किया जाए तो सब कुछ समझ में आ जाता है।

हालांकि गाजीपुर न्यूज़ टीम ने इस बाबत डॉ.राजकुमार सिंह से बात की। वह अखिलेश यादव की अगुवाई वाले सपा में ही अपनी पूरी निष्ठा और आस्था जताते हुए कहे-ऐसा कुछ नहीं है। सच्चाई यह है कि मैं भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक(अराजनीतिक) का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं और लखनऊ के दुबग्गा में उनके संगठन ने किसान सम्मेलन आयोजित किया था। उसमें सभी दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया था। इसके लिए बकायदा शुक्रवार को लखनऊ में उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस भी की थी। उस आमंत्रण पर न सिर्फ शिवपाल यादव बल्कि कांग्रेस के पूर्व मंत्री बादशाह सिंह सहित अन्य दलों के नेता भी सम्मेलन में पहुंचे थे।

मालूम हो कि डॉ.राजकुमार सिंह गौतम वर्ष 2007 में गाजीपुर की जमानियां सीट से बसपा के विधायक चुने गए थे। फिर 2012 में बसपा उन्हें गाजीपुर की सदर सीट से चुनाव लड़ने का मौका दी थी। उसके बाद 2017 के चुनाव से पहले वह भाजपा में शामिल हो गए लेकिन भाजपा के स्थानीय नेतृत्व समूह की उपेक्षा से अकुता कर वह सपा का दामन थाम लिए।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad