गाजीपुर: आजम खां की जगह सिर्फ जेलः अमर सिंह - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आजम खां की जगह सिर्फ जेलः अमर सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर राज्यसभा सदस्य व वरिष्ठ नेता अमर सिंह एक बार फिर अपने धुर विरोधी सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां पर तीखा हमला किया। कहे कि एक यह गाजीपुर है जहां वीर अब्दुल हमीद जैसे देशभक्त जांबाज पैदा होते हैं और एक रामपुर है जहां आजम खां जैसी शख्सितय पैदा होती है जो देश के वीर सपूत फौजियों को अपमानित करती है। सोमवार को वीर अब्दुल हमीद के पैतृक गांव धामूपुर में आयोजित उनके शहादत दिवस समारोह में अमर सिंह पहुंचे थे।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि आजम खां जौहर विश्वविद्यालय के नाम पर सरकारी धन हड़पे हैं। उनके जैसे लोगों की जगह और कहीं नहीं सिर्फ जेल है। अमर सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को भी नहीं बख्शा। कहे कि उनके राज में मंत्री पद से लगायत नौकरशाही तक में एक ही जाति के लोगों को मौका दिया गया। यहां तक कि गाजीपुर के कद्दावर नेता ओमप्रकाश सिंह को मंत्रिपरिषद में महत्वहीन पद दिया गया जबकि बलराम यादव जैसे दागी को मलाईदार विभाग सौंप दिया गया था। राजा भैया जैसे नेता को भी दरकिनार कर दिया गया। शादाब फातिमा को बाहर को चलता किया गया।

भाजपा के खिलाफ कांग्रेस की अगुवाई में विरोधी दलों के महागठबंधन के सवाल पर अमर सिंह ने कहा कि राजद के तेजस्वी यादव प्रधानमंत्री पद पर राहुल गांधी की उम्मीदवारी को खारिज कर चुके हैं। उनका कहना था कि सपा- बसपा एक सिक्के के दो पहलू हैं। इनकी उलट पुलट की राजनीति नहीं चलेगी। आरक्षण के मुद्दे पर सवाल पर अमर सिंह ने कहा कि यादवों के मुकाबले क्षत्रिय पिछड़ चुके हैं और दलितों के मुकाबले ब्राह्मण दरिद्र हो गए हैं। उन्होंने कहा कि आरक्षण की मलाई पिछडों और दलितों में एक ही जाति विशेष को नहीं मिलनी चाहिए। कुछ लोग हिंदू समाज को बांटने की साजिश में हैं। विपक्षी दलों का एक ही मकसद है। यही कि मोदी हटाओ और इनका यह मकसद कतई पूरा नहीं होगा।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad