गाजीपुर: जहरीले सांपों ने ली दो बहनों संग तीन की जान - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जहरीले सांपों ने ली दो बहनों संग तीन की जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाराचवर अलग-अलग जगह शुक्रवार की रात सर्पदंश से दो सगी बहनों सहित तीन की मौत हो गई। सबसे हृदयविदारक घटना कासिमाबाद थाने के मेख गांव की है। गांव के मुन्ना डोम की दो बेटियां अनिता(12) दूसरे व ममता(10) रात के भोजन के बाद झोपड़ी में सो रही थीं। उसी बीच सांप अनीता के पैर व ममता के नाक में डंस लिया। दोनों की हालत कुछ देर बाद बिगड़ी तो परिवार के लोग उन्हें झाड़फूंक के लिए बाराचवर स्थित अमवा के सती धाम के लिए लेकर चले लेकिन रास्ते में ही उनका दम टूट गया।

पड़ोसियों के मुताबिक घर में मुर्गे भी पाले गए हैं और वह उसी झोपड़ी में थे। संभवत: सांप मुर्गों के ही शिकार में पहुंचा था।। उसी बीच मुर्गे के साथ ही दोनों बहनों को डंस लिया। प्रभारी एसडीएम कासिमाबाद रमेश यादव ने बताया कि पीड़ित परिवार को यथासंभव सरकारी मदद दिलाने की कोशिश होगी। घरवालों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर दोनों बहनों का अंतिम संस्कार कर दिया। उधर नोनहरा थानाक्षेत्र के सरयां गांव में किसान राजेंद्र बिंद (43) को सर्प तब डंसा जब वह अपने खेत में धान की सिंचाई कर रहे थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad