गाजीपुर: अपने दिवंगत नेता की याद में डिप्लोमा इंजीनियरों ने दिया खून - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अपने दिवंगत नेता की याद में डिप्लोमा इंजीनियरों ने दिया खून

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के पदाधिकारियों ने शनिवार को पीडब्ल्यूडी कैंपस में आयोजित कैंप में कुल 61 इंजीनियरों ने रक्तदान किया। कैंप का उद्घाटन मुख्य अतिथि डीएम के बालाजी ने फीता काटकर किया। विशिष्ट अतिथि पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित किया। इस मौके पर डीएम ने डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ के इस सकारात्मक कार्य को सराहा। कहे कि रक्तदान करने वाले लोग प्रशंसा के पात्र होते हैं। जीवन के लिए रक्त का बड़ा महत्व है। इस पुनीत कार्य में सबकी सहभागिता होनी चाहिए।

कार्यक्रम के अंत में डीएम ने कैंपस में पौधरोपण किया। रक्तदाताओं को महासंघ की ओर से स्मृति चिन्ह तथा प्रशस्ति पत्र दिए गए। कैंप में एसके श्रीवास्तव, जितेंद्र, मनीष, संतोष कुमार, पंकज कुमार यादव, सत्यप्रकाश, विजय यादव, एसएन शर्मा, पंकज जायसवाल, दीपक आदि के अलावा राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष अंबिका दूबे आदि भी उपस्थित थे। अध्यक्षता महासंघ के अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं संचालन सचिव सुरेंद्र प्रताप ने किया।

मालूम हो कि प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ हर साल 15 सितंबर को अपने दिवंगत नेता इं. आरके दत्ता की पुण्य तिथि पर कार्यक्रम आयोजित करता है और पिछले पांच सालों से इस मौके पर रक्तदान भी हो रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad