गाजीपुर: यूपी-100 का अमानवीय चेहरा आया सामने, विभागीय गाड़ी से घायल युवकों को मौके पर छोड़ भागे - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: यूपी-100 का अमानवीय चेहरा आया सामने, विभागीय गाड़ी से घायल युवकों को मौके पर छोड़ भागे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाराचवर यूपी-100 की पुलिस टीम का अमानवीय चेहरा भी सामने आया है। वाकया बुधवार की सुबह का है। विभागीय गाड़ी के धक्के से घायल तीन किशोरों को उनके हाल पर छोड़ पुलिस कर्मी भाग गए। मुहम्मदाबाद कोतवाली के तिराहीपुर-परसा मार्ग स्थित रेलवे क्रासिंग के पास यह हादसा करीब साढ़े दस बजे हुआ। पुलिस कर्मियों की इस अमानवीय हरकत से गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर करीब एक घंटे तक रास्ता जाम रखा।

घायल किशोरों में प्रदीप खरवार(16) पुत्र शिवजी, आकाश कनौजिया(16) पुत्र अनिल कनौजिया को जिला अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया जबकि तीसरा किशोर आशुतोष शर्मा(16) पुत्र स्व. ललन का सीएचसी मुहम्मदाबाद में इलाज चल रहा है। यह तीनों बाराचवर गांव के रहने वाले हैं। आशुतोष की बहन जिला अस्पताल में दाखिल है। उसे पैसे पहुंचाने के लिए वह बाइक से अपने दोनों साथियों के साथ जा रहा था। चश्मदीदों के मुताबिक पीछे से आई यूपी-100 की गाड़ी उन्हें धक्का मार दी। वह मय बाइक गिर पड़े। यूपी-100 के पुलिस कर्मियों ने उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाया लेकिन न जाने उन्हें क्या सुझा कि वह उन्हें फिर नीचे उतार कर वहां से चलते बने।

पुलिस की इस बेरहमी से ग्रामीण गुस्सा गए। वह सरकारी एंबुलेंस बुलवा कर तीनों घायल किशोरों को सीएचसी भेजवाए। साथ ही मौके पर रास्ता जाम कर दिए। इसके लिए वह एक ट्रक को रोक कर रास्ता पूरी तरह बंद कर दिए। सूचना मिलने पर मुहम्मदाबाद के अतिरिक्त कोतवाल अभय राज मिश्र मौके पर पहुंचे। ग्रामीण दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। आखिर में अतिरिक्त कोतवाल ने फोन पर पुलिस कप्तान की घायल किशोर प्रदीप के पिता शिवजी से बात कराई। पुलिस कप्तान यशवीर सिंह ने भरोसा दिया कि घायल किशोरों के उपचार की व्यवस्था होगी। साथ ही यूपी-१०० के चालक के खिलाफ एफआइआर होगी। उसके बाद रास्ता जाम खत्म हुआ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad