गाजीपुर: चालकों को नशीला पदार्थ खिला कर वाहन लूटने वाले गिरोह का फूटा भंडा, एक गिरफ्तार - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: चालकों को नशीला पदार्थ खिला कर वाहन लूटने वाले गिरोह का फूटा भंडा, एक गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर चालकों को किसी बहाने नशीला पदार्थ खिला कर वाहन लूटने वाले गिरोह का सैदपुर पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस मामले में गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से लूट की टबेरा गाड़ी भी बरामद हुई है। यह गाड़ी पिछले माह 19 तारीख को लूटी गई थी। गिरोह के चार सदस्य फिलहाल फरार हैं। पुलिस कप्तान यशवीर सिंह ने मंगलवार की शाम तीन बजे गिरोह के गिरफ्तार सदस्य प्रद्युमन यादव को मीडिया के सामने पेश किया। वह सादात थाने के सरदरपुर गांव का रहने वाला है।

पुलिस कप्तान ने बताया कि एसएचओ सैदपुर को सोमवार की रात बजरिये मुखबिर सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट की गाड़ी को नंबर प्लेट बदल कर बेचने के लिए बिहार जा रहे हैं। एसएचओ अपनी टीम के साथ सादात मार्ग पर बौरवां नहर के पास घेरेबंदी कर लिए। उसी बीच टबेरा गाड़ी आते दिखी। उसे रुकने का इशारा किया गया लेकिन चालक गाड़ी की रफ्तार बढ़ा कर आगे निकलना चाहा लेकिन आखिर में उसे घेर  लिया गया। गाड़ी की तलाशी ली जाती कि उसी बीच मौका देख चालक अंधेरे में लापता हो गया। दूसरा सवार प्रद्युमन पकड़ा गया। पूछताछ में उसने बताया कि उसका बकायदा गिरोह है। गिरोह के लोग किराये पर गाड़ी लेते हैं और मौका देख चालक को नशीला पदार्थ खिला कर उसे अचेत कर देते हैं। फिर गाड़ी लेकर चलते बनते हैं।

बरामद टबेरा भी वाराणसी कैंट से बुक की गई थी। उसके चालक को सैदपुर के मुड़ियारी के पास नशीला पदार्थ खिला कर अचेत कर दिया गया था और फिर गाड़ी लेकर वह निकल गए थे। पुलिस कार्रवाई के वक्त मौके से भागा चालक राजू राजभर महमूदपुर थाना सादात का रहने वाला है जबकि गिरोह के अन्य फरार सदस्यों में संजय पांडेय विक्रमपुर थाना सैदपुर, राहुल यादव तथा हरिकेश यादव करंजी हरिहर थाना भुड़कुड़ा का है। पुलिस कप्तान ने बताया कि बरामद टबेरा का पंजीकरण नंबर यूपी-65 बीटी4233 है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad