शेरपुर गोली कांडः हमलावरों के साथी को उठाई पुलिस, घटना में शामिल था अनुपम - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

शेरपुर गोली कांडः हमलावरों के साथी को उठाई पुलिस, घटना में शामिल था अनुपम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भांवरकोल शेरपुर कलॉ में युवक अनुराग राय उर्फ शुभम के नामजद हमलावर अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं लेकिन गांव के ही एक युवक अनुपम राय को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू है। पुलिस मान रही है कि अनुपम घटना का कारण तथा फरार हमलावरों के बाबत बहुत कुछ बता सकता है। दरअसल, घटना के वक्त एक मात्र अनुपम ही मौके पर था। उसने चट्टी से घर लौट रहे शुभम को रास्ते में रोक कर बात करने लगा था। उसी बीच हमलावर वहां पहुंचे थे और शुभम के शरीर में दो गोलियां उतार कर चलते बने थे। उसके पहले अनुपम वहां से खिसक लिया था। कहा जा रहा है कि हमले की प्लानिंग के तहत अनुपम रास्ते में शुभम को रोक कर बातों में उलझाए रखा था।

हालांकि एसएचओ भांवरकोल सुरेंद्र पांडेय का कहना है कि अभी फरार नामजद हमलावरों के बाबत कोई सटीक सुराग नहीं मिला है। उनके रिश्तेदारी तक में दबिश दी जा चुकी है। एसएचओ सुरेंद्र पांडेय ने माना कि गांव के अनुपम नाम के युवक को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उसके मोबाइल फोन के काल डिटेल्स भी खंगाले जाएंगे। उधर बीएचयू ट्रामा सेंटर में शुभम की हालत में कोई खास सुधार नहीं हुआ है।

शुभम के पिता ने बताया कि शुभम के फेफड़े के पास एक तथा जिगर के पास दूसरी गोली फंसी हुई है। चिकित्सक उन्हें निकालने के लिए ऑपरेशन को फिलहाल जोखिम मान रहे हैं। उसे 315 बोर के तमंचे से गोली मारी गई है। मालूम हो कि बीते शुक्रवार की रात करीब नौ बजे शुभम को गोली मारी गई थी। घटना का कारण टेरर के लिए वर्चस्व कायम करने की गरज है। शुभम पर पहले से ही मारपीट, जान से मारने की धमकी आदि के चार मामले भांवरकोल थाने में दर्ज हैं। नामजद हमलावरों में मनीष राय उर्फ बब्बू कभी शुभम का जिगरी था लेकिन बाद में उनमें दूरी बन गई। घटना से तीन-चार दिन पहले उनमें रुपये के लेनदेन को लेकर कहासुनी भी हुई थी। तब बब्बू ने शुभम को देख लेने की धमकी दी थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad