गाजीपुर: मारपीट कर किराना व्यवसायी को लूटे, भागते वक्त हवाई फायरिंग भी किए - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मारपीट कर किराना व्यवसायी को लूटे, भागते वक्त हवाई फायरिंग भी किए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर हंसराजपुर बेखौफ बदमाशों ने किराना व्यवसायी राकेश चौरसिया को मारापीटा और टेरर बनाने के लिए हवाई फायरिंग की। फिर उसके पास का झोला तथा मोबाइल फोन लूट कर वह चलते बने। यह घटना जंगीपुर थाने के नसीरपुर गांव के पास शुक्रवार की रात करीब नौ बजे हुई। इस मामले में राकेश ने तीन अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।

राकेश चौरसिया जंगीपुर थाने के रंजीतपुर गांव के रहने वाले हैं। उनकी दुकान हंसराजपुर में है। रोज की तरह वह दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। उसी बीच बाइक सवार तीन बदमाशों ओवरटेक किए। उसके बाद वह राकेश को जबरिया रोके। फिर उनकी बाइक की चाबी निकाल कर फेंक दिए। उसके बाद उन्हें पीटना शुरू किए। साथ ही उनके पास का झोला छीन लिए। जाते वक्त वह टेरर बनाने के लिए तमंचे से हवा में दो गोलियां दागे। सुबह राकेश परिवारीजनों संग जंगीपुर थाने पहुंचे और तहरीर दी।

एसएचओ जंगीपुर संजय वर्मा ने फायरिंग की घटना से साफ इन्कार किया। कहे कि यह मारपीट का मामला है। पीड़ित का अपने गांव में मकान को लेकर विवाद चल रहा है। तहकीकात के वक्त मौके से कुछ दूर पीड़ित का मोबाइल फोन तथा झोला भी मिल गया। उधर राकेश के पिता शिवशंकर चौरसिया ने बताया कि उनके बेटे के कब्जे से लूटे गए झोले में करीब ढाई हजार रुपये की नकदी थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad