गाजीपुर: बलिया सांसद का दावा, मुहम्मदाबाद और जहूराबाद में 834 परियोजनाएं पूरी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बलिया सांसद का दावा, मुहम्मदाबाद और जहूराबाद में 834 परियोजनाएं पूरी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बलिया सांसद भरत सिंह पर अपने निर्वाचन क्षेत्र में पड़ने वाले गाजीपुर के दो विधानसभा क्षेत्र की उपेक्षा का भले कोई आरोप लगाए लेकिन वह खुद ऐसा नहीं मानते। उनका दावा है कि उनकी नजर में मुहम्मदाबाद तथा जहूराबाद की अहमियत उतनी ही है जितनी कि बलिया में संबंधित विधानसभा क्षेत्रों की है। बलिया सांसद गाजीपुर में पीडब्ल्यूडी डाक बंगले में शुक्रवार की सुबह मीडिया से बातचीत कर रहे थे। बताए कि अपनी सांसद निधि से उन्होंने मुहम्मदाबाद तथा जहूराबाद में कुल 912 परियोजनाओं को मंजूरी दिलाई थी। उनमें 834 परियोजनाएं पूरी हो चुकी हैं। इनमें ज्यादातर परियोजनाएं सड़कों तथा बिजली से जुड़ी हैं।

इस मौके पर मुहम्मदाबाद के सेमरा में गंगा कटान की ओर ध्यान आकृष्त करने पर बलिया सांसद ने कहा कि वह खुद गंगा व सरयू के संगम दोआबा के रहने वाले हैं और कटान पीड़ितों की व्यथा से अवहत हैं। कटान से विस्थापित परिवारों को स्थापित करने के लिए वह प्रयासरत हैं।

बलिया सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बखान करते हुए कहा कि आज पूर्वी उत्तर प्रदेश में जितने विकास के कार्य हो रहे हैं, उतने विकास कार्य अब तक नहीं हुए थे। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत पूरी दुनिया में अपनी धमक-चमक कायम कर रहा है वहीं योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश लगातार नए मानक स्थापित कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोशिश समाज के सबसे निचले पदान के लोगों को विकास की मुख्य धारा में लाने की है। इसके लिए उन्होंने सौभाग्य योजना, जन धन योजना, उज्जवला योजना, आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री  आवास योजना सहित अन्य विभिन्न सरकार के योजनाओं का सीधा लाभ असल पात्रों को मिल रहा है। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय, श्यामराज तिवारी, रामनरेश कुशवाहा, जितेंद्र नाथ पांडेय, अच्छे लाल गुप्त, बाचावर मंडल प्रथम के अध्यक्ष संपूर्णानंद उपाध्याय, जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा आदि भी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad