गाजीपुर: भारी वाहनों के लिए फिर खोला गया कठवामोड़ का अस्थाई पुल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भारी वाहनों के लिए फिर खोला गया कठवामोड़ का अस्थाई पुल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बलिया हाइवे पर कठवामोड़ स्थित बेसो नदी पर बने अस्थाई पुल पर फिर से वाहनों का आवागमन शुरू हो गया है। डीएम के बालाजी ने मंगलवार को अस्थाई पुल पर वाहनों के आवागमन शुरू करने की चिट्ठी एसडीएम सदर को भेजी है। बीते पांच सितंबर को बाढ़ के चलते वह अस्थाई पुल क्षतिग्रस्त हो गया था। उसके बाद डीएम ने उस पुल पर वाहनों का परिचालन पूरी तरह रोक दिया था लेकिन अब क्षतिग्रस्त हिस्से की मरम्मत हो चुकी है।

मालूम हो कि 23 जून 2016 को वहां का दशकों पुराना पुल क्षतिग्रस्त हो गया था। शुरू में सभी प्रकार के वाहनों पर उधर से गुजरने पर रोक लगा दी गई थी लेकिन बाद में पुराने पुल की मरम्मत कर चार पहिया वाहनों का परिचालन पुल पर शुरू करा दिया गया था। फिर भारी वाहनों के लिए पुराने पुल के नीचे अस्थाई पुल बनाया गया था लेकिन उसके भी क्षतिग्रस्त होने से भारी वाहनों का करीब ढाई माह तक दूसरे मार्गों से मुहम्मदाबाद, कासिमाबाद और बलिया की ओर आवागमन हो रहा था। इससे वाहन चालकों को समय के अलावा ईंधन पर भी नाहक खर्च हो रहा था लेकिन अब जबकि कठवामोड़ के अस्थाई पुल की मरम्मत कर दी गई है तब भारी वाहन चालकों ने राहत की सांस ली है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad